Move to Jagran APP

बेटी से की छेड़छाड़, पिता को विरोध करने पर पीटा

मां के साथ खेत में काम करने गई 14 वर्षीय किशोरी को आरोपित ने चाय बनाने के बहाने कमरे में भेज दिया जब किशोरी कमरे में गई तो आरोपित ने उससे अश्लील हरकते की

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 10:11 PM (IST)
बेटी से की छेड़छाड़, पिता को विरोध करने पर पीटा
बेटी से की छेड़छाड़, पिता को विरोध करने पर पीटा

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : मां के साथ खेत में काम करने गई 14 वर्षीय किशोरी को आरोपित ने चाय बनाने के बहाने कमरे में भेज दिया, जब किशोरी कमरे में गई तो आरोपित ने उससे अश्लील हरकते की, जिसके बाद किसी तरह वो मौके से भाग निकली। पीड़िता ने आरोपित की हरकतों के बारे में पिता को बताया और पिता आरोपित से बात करने गया तो आरोपित ने उसे गालियां निकाल कर भगा दिया। इसके बाद रात को बाइक से लौट रहे पिता पर आरोपित ने साथियों सहित हमला कर घायल कर दिया। थाना लक्खोके बहराम पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर छह लोगों पर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना लक्खोके बहराम के एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी मेथी तोड़ने के लिए दिहाड़ी पर गई थी और उसे दिहाड़ी के लिए आरोपित टहल सिंह ने कहा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि मेथी तोड़ते हुए टहल सिंह ने उसकी बेटी को चाय बनाने के लिए कहा तो वह स्टोर में चाय बनाने चली गई, आरोपित भी उसके पीछे चला गया और उससे अश्लील हरकतें की लेकिन बेटी उससे छूटकर घर भाग आई। पीड़ित ने बताया कि जब वह इसकी शिकायत करने के लिए बलराज सिंह के खेतों में गए तो आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौच की। इसके बाद आरोपित टहल सिंह, उसका बेटा प्रदीप सिंह, साजन , संदीप , गुरमेज सिंह और मक्खन सिंह ने रात को उसे रास्ते में रोककर मारपीट की, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.