संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कमिश्नर फिरोजपुर डिवीजन का अतिरिक्त चार्ज वीरवार को दलजीत सिंह मांगट ने संभाल लिया है। उनको कमिश्नर दफ्तर में पहुंचने पर पंजाब पुलिस की टुकड़ी की तरफ से गार्ड आफ आनर दिया। मांगट 2005 बैंच के आइएएस अधिकारी हैं और सेक्रेटरी प्लानिग पंजाब के पद पर तैनात हैं।

इस मौके डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल, सहायक डिप्टी कमिश्नर (ज) सुखप्रीत सिंह सिद्धू और एसडीएम अमित गुप्ता भी उपस्थित थे। इस दौरान दलजीत सिंह मांगट ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनको शहीदों की धरती में काम करने का मौका मिला है और वह अपनी ड्यूटी पूरी तनदेही और ईमानदारी के साथ अदा करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मुख्य तौर पर यह यकीनी बनाएंगे कि सरकार की तरफ से समय-समय पर जारी स्कीमों को सुचारू और समयबद्ध ढंग के साथ पूरा करवाया जा सके। इस उपरांत उनकी तरफ से दफ्तर की ब्रांचों का भी दौरा किया गया और दफ्तर के स्टाफ के साथ मीटिग करके दफ्तरी काम काज संबंधित विचार चर्चा की गई।

डीएसपी के हुए तबादले राज्य ब्यूरो चंडीगढ़ : पंजाब सरकार ने आज एक आदेश जारी करके 130 डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस स्तर के 130 अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं जो निम्न प्रकार से हैं। गोविदर सिंह को डीएसपी गुरुहरसहाय , आजाद देवेंद्र सिंह को डीएसपी फिरोजपुर रूरल, सतविदर सिंह को डीएसपी सिटी फिरोजपुर, जसवंत सिंह डीएसपी एनडीपीएस कम नारकोटिक्स फिरोजपुर, बलजिदर सिंह डीएसपी एनडीपीएस कम नारकोटिक्स फाजिल्का, गुरमीत सिंह डीएसपी हेडक्वार्टर फिरोजपुर, बलजीत सिंह डीएसपी क्राइम अगेंस्ट वूमन एंड चिल्ड्रन फाजिल्का, गुरविदर सिंह डीएसपी एनडीपीएस कम नारकोटिक्स फाजिल्का, डी. जितेंद्र को डीएसपी फिरोजपुर और राजेंद्र पाल कौर को डीएसपी महिला व बाल अपराध जालंधर लगाया गया है।

Edited By: Jagran