Move to Jagran APP

बजट में सरकार ने पुराने झूठे वादों की पिटारा फिर खोला: बराड़

कैप्टन सरकार जिन झूठे वादों के साथ पंजाब में सत्ता में आई थी। वहीं वादों को पूरा करने का सपना दिखा हर साल पेश करती है विधान सभा का बजट जोकि इस साल भी किसानों और मजदूर की कर्ज माफी सम्राट फोन मुलाजिमों की डी.ए किश्त सरकारी नौकरियां आदि को अपनी ढाल बनाकर बजट पेश किया है जोकि समूह पंजाब की जनता की तरफ से नकार दिया है

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Feb 2020 10:11 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 10:11 PM (IST)
बजट में सरकार ने पुराने झूठे वादों की पिटारा फिर खोला: बराड़
बजट में सरकार ने पुराने झूठे वादों की पिटारा फिर खोला: बराड़

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कैप्टन सरकार जिन झूठे वादों के साथ पंजाब में सत्ता में आई थी, वहीं वादों को पूरा करने का सपना दिखा हर साल बजट पेश करती है। बजट पर अपने विचार सांझे करते शिरोमणि अकाली दल बादल के राजनीतिक सचिव चरनजीत सिंह बराड़ ने कहा कि जिन किसानों को मुफ्त बिजली दी जा रही है। उसका अकाली-भाजपा सरकार द्वारा पहले ही कानून बना है कि उस पर कोई भी सरकार बिल लागू नहीं कर सकती। यदि सरकार अपने तरफ से कोई रियायत देना चाहती थी तो घरों की बिजली सस्ती करती, हमारी सरकार समय के दौरान चल रही लोग भलाई स्कीमों को बंद करने की बजाय दोगुना करने का एलान करती।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि एक तरफ खजाना मंत्री मजदूर और किसानों का पूर्ण कर्ज को इस साल माफ करने का एलान कर रहे हैं, दूसरी तरफ पंजाब में कर्ज के बोझ के कारण आत्महत्या कर चुके किसानों के परिवारों को मुआवजा देने की बजाए, पुलिस से परेशान करवाकर थानों में बंद करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दुखी लोगों के साथ आवाज बुलंद करने गए अकाली विधायकों जिनका नेतृत्व बिक्रम सिंह मजीठिया कर रहे थे, उनके साथ भी बदसलूकी कर उन्हें थाने में रखने जैसी घटनाएं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.