Move to Jagran APP

भाई ने रिश्तों को किया तार-तार, दोस्‍त के साथ मिलकर बहन को बनाया दुष्कर्म का शिकार

फिरोजपुर में एक युवक ने भाई-बहन के रिश्‍ते को तार-तार कर दिया। उसने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर चचेरी बहन के साथ दुष्‍कर्म किया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 04:02 PM (IST)
भाई ने रिश्तों को किया तार-तार, दोस्‍त के साथ मिलकर बहन को बनाया दुष्कर्म का शिकार
भाई ने रिश्तों को किया तार-तार, दोस्‍त के साथ मिलकर बहन को बनाया दुष्कर्म का शिकार

फिरोजपुर, जेएनएन। जिले के ममदोट क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने भाई-बहन के रिश्‍ते को तार-तार कर दिया। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी चचेरी बहन को दुष्‍कर्म का शिकार बना डाला। आरोपित ने युवती कहा कि पिता ने जरूरी काम के लिए बुलाया है। युवती उनकी बातों में आ गई और उनके साथ चली गई। इसके बादवह उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठकर सुनसान जगह पर एक कमरे में ले गए। वहां दोनों ने उससे दुष्‍कर्म किया। दोनों आरोपितों की इस दौरान एक अन्‍य युवक ने मदद भी की।

loksabha election banner

पुलिस ने युवती के बयान पर दो आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म और एक साथी पर आरोपितों का साथ देने का मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे मामले में सिटी थाना फिरोजपुर अंतर्गत शनि मंदिर फिरोजपुर के नजदीक एक मकान मालिक ने घर में काम करने वाली लड़की से दुष्कर्म किया। पीड़िता के बयान पर आरोपित आशीष गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित अभी फरार है।

यह भी पढ़ें: घर-घर पहुंच रहा मीठा जहर और कहीं आप भी तो नहीं हो रहे शिकार, ऐसे टूट रहा कहर

पहले मामले में युवती ने पुलिस को बताया कि उसके चाचा का लड़का उसके पास आया। वह ताया के पोत को साथ लेकर उसके घर आए और बोला कि उसके पिता ने उसे ईंट भट्ठे पर जरूरी काम से बुलाया है। चचेरा भाई होने के नाते उसने भरोसा कर लिया और वह दोनों के साथ चली गई। गांव से बाहर निकली तो वहां पर गांव रखड़ी निवासी जसविंद्र सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर पहले से खड़ा था। चचेरे भाई और ताया के पोते ने उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठा दिया और जसविंद्र उसे सुनसान जगह पर ले गया।

यह भी पढें: कैंसर के मरीजाें के लिए खुशखबरी, महज एक इंजेक्शन में होगी डाइग्नोसिस

युवती ने बताया कि वहां चचेरा भाई और ताया का बेटा भी पहुंच गए। फिर एक कमरे में बंद करके पहले जसविंद्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में चचेरे भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक दोनों आरोपित उसे वहां छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने जसविंद्र सिंह और चचेरे भाई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। ताया के पोते के खिलाफ आरोपितों का साथ देने का केस दर्ज किया गया है। एसआइ जतिंद्र सिंह के मुताबिक पीड़िता घरेलू लड़की है और घर पर ही रहती है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: दिल दहला देने वाली दरिंदगी: भाई ने महिला की आखें फोड़ दीं, ढाया बेइन्‍तहा सितम

दूसरा मामला सिटी थाना अंतर्गत फिरोजपुर के शनि मंदिर के नजदीक का है। वहां आशीष गुप्‍ता नामक व्‍यक्ति ने अपने घर में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अशीष गुप्ता के घर पर आठ हजार रुपये महीने पर साफ-सफाई का काम करती है। 9 जून को जब वह आरोपित के घर में सफाई करने के लिए गई तो आरोपित ने कमरे की कुंडी लगा ली और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह से वह उसके चंगुल से बच कर निकली और पुलिस को शिकायत दे दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.