Move to Jagran APP

वादे पूरे न करने पर कैप्टन सरकार का पुतला फूंका

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जिला प्रधान दविंदर बजाज की अध्यक्षता में डीसी दफ्तर के बाहर चुनावों में किए गए वादों को पूरा न करने के विरोध में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका और कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 10:50 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 10:50 PM (IST)
वादे पूरे न करने पर कैप्टन सरकार का पुतला फूंका
वादे पूरे न करने पर कैप्टन सरकार का पुतला फूंका

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जिला प्रधान दविंदर बजाज की अध्यक्षता में डीसी दफ्तर के बाहर चुनावों में किए गए वादों को पूरा न करने के विरोध में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला फूंका और कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए दविंदर बजाज, अमरजीत सिंह संधू, डीपी चंदन, जुगराज सिंह कटोरा, अश्वनी ग्रोवर, प्रदीप नंडा, दर्शन सिंह, दविंदर कलसी, कृष्ण नमकीन, दीपक सिंह, सुशील गुप्ता, गुरमीत सिंह, नरेश विज, नवनीत शर्मा, एमसी राज कुमार, मन्नी पठान, कुश कटारिया, महल सिंह, राजीव धवन, लखविंदर सिंह, प्रवीण मेहता, अमनदीप शर्मा, अविनाश गुप्ता ने कहा कि कैप्टन सरकार ने सत्ता हासिल करने के लिए पंजाब की भोली-भाली जनता के साथ कई वादे किए थे, जिनमें से एक भी पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पवित्र गुटका साहिब हाथ में लेकर वादा किया था कि चार सप्ताह में पंजाब में से नशा खत्म कर दिया जाएगा, लेकिन पंजाब में नशा पहले से भी अधिक बिक रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने किसानों का कर्जा माफ करने, हर युवक को स्मार्ट फोन देने, बिजली दरों में कटौती करने, रेत माफियाओं पर रोक लगाने के कई वादे किए थे, जोकि आज तक पूरे नहीं हुए जिस कारण जनता कैप्टन सरकार को कोस रही है। इसके साथ ही कैप्टन सरकार पंजाब की जनता पर महंगाई का बोझ डाल रही ह। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपनी वादा खिलाफी को देखते हुए तुरंत अपने पद् से इस्तीफा दे देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.