संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : दवा लेकर पत्नी के साथ लौट रहे बाइक सवार को रास्ते में रोक आरोपित ने पहले मारपीट की और बाद में पर्स छीन कर फरार हो गया। वहीं फिरोजपुर की फैंड्स कालोनी में दो नकाबपोश बाइक सवार महिला का पर्स छीन कर फरार हो गए।

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मेहर सिंह निवासी गांव यारेशाह वाला ने बताया कि वह अपनी पत्नी नरिदर कौर की दवा लेकर गांव शेरखां से वापस यारेशाह वाला में बाइक पर जा रहा था तो आरोपित लवजीत सिंह निवासी गांव वलूर अपने बाइक पर आया और उसे रोक कर मारपीट करने लगा। इस दौरान आरोपित ने उसकी जेब से पर्स निकाल लिया, जिसमें 15 हजार 200 रुपए थे और वह उसे लेकर फरार हो गया। जांच कर रहे कर्म सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। नकाबपोशों ने महिला से छीना पर्स

फिरोजपुर की फ्रेंड्स कालोनी में प्रबजोत कौर निवासी आनंद कालोनी से दो नकाबपोश बाइक सवार पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में पांच हजार रुपए थे। घटना मंगलवार शाम चार बजे की है।

बिना नंबर की मोटरसाइकिल सहित दो धरे

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने बिना नंबर की मोटरसाइकिल सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान फौजी और गुरदीप कौर बिना नंबरी मार्का हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Edited By: Jagran