Move to Jagran APP

एएसआइ पर नशा तस्करों का साथ देने का आरोप

गांव कचरभान में बुधवार को ग्रामीणों ने गांव में आए एक एएसआइ को घेराव किया। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि एएसआइ व उसकी गाड़ी की तलाशी ली तो सिल्वर रोल व लाइटर बरामद हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची मल्लांवाला पुलिस मुलाजिम को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:47 PM (IST)
एएसआइ पर नशा तस्करों का साथ देने का आरोप
एएसआइ पर नशा तस्करों का साथ देने का आरोप

संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : गांव कचरभान में बुधवार को ग्रामीणों ने गांव में आए एक एएसआइ को घेराव किया। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि एएसआइ व उसकी गाड़ी की तलाशी ली तो सिल्वर रोल व लाइटर बरामद हुआ। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची मल्लांवाला पुलिस मुलाजिम को हिरासत में लेकर थाने ले आई। ग्रामीणों का आरोप है कि थाना सदर जीरा में तैनात एएसआई लंबे समय से नशा तस्करों के पास बैठा रहता है और उन्हें नशा बेचने में सहायता करता है।

loksabha election banner

गांव कच्चरभान के सरपंच जगतार सिंह व मैंबर बलदेव सिंह ने बताया पंजाब पुलिस का उक्त मुलाजिम लंबे समय से गांव में नशा बेचने वाले लोगों के पास घंटों बैठा रहता है । हमारी इस मुलाजिम पर लगातार निगाह थी और आज उसके काबू कर लिया। गाड़ी में सवार इस मुलाजिम की तलाशी ली तो उससे सिल्वर पेपर व लाइटर बरामद हुआ, जिसे पुलिस के हवाले किया है । उन्होंने कहा कि हमारे गांव में नशा ऐसे पुलिस वालों की शह पर ही बिक रहा है। आरोपित से नहीं मिली कोई नशे का सामान : थाना प्रभारी

थाना मल्लांवाला के प्रभारी बलराज सिंह ने कहा कि ग्रामीणों ने एएसआइ को जरूर काबू किया, लेकिन उससे नशे संबंधी कोई वस्तु नही मिली। ऐसे में मुलाजिम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं बनती थी । फिलहाल थाना जीरा सदर में तैनात उस मुलाजिम को छोड़ दिया गया है। 10 ग्राम हेरोइन सहित एक काबू संस, अबोहर : एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। एंटी नारकोटिक सैल के एसएसआई सोम प्रकाश लिक रोड किल्लियां वाली रोड पर गश्त कर रहे थे कि इस दौरान सामने से आ रहे एक युवक को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान राहुल कुमार निवासी गली नंबर 12 अबोहर के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.