संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहर स्थित ग्रे मैटर कंपनी की ब्रांच से शुक्रवार रात चोर पांच एसी की कापर पाइप और 300 फुट केबल तार काटकर ले गए। थाना सिटी के एएसआइ रोशन लाल ने बताया कि सौरव चोपड़ा निवासी ब्लाक ए कोठी नंबर 123 श्री गणेश इंक्लेव सिटी फिरोजपुर ने बताया कि वह ग्रे मैटर में बतौर एरिया मैनेजर है और सिटी फिरोजपुर की ब्रांच उसके अंतर्गत आती है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि शुक्रवार रात चोर ग्रे मैटर सिटी ब्रांच में दाखिल होकर पांच एसी की कापर पाइप और केबल तार 300 फुट काट कर ले गए है और अंदर लगे कैमरों की तारें भी चोरों ने काट दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दड़ा संट्टा लगाता एक काबू संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने दड़ा संट्टा लगाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ कुलवंत सिंह ने बताया कि खास मुखिबर ने सूचना दी कि आरोपित सोनू कुमार निवासी नजदीक नीम वाला चौक तलवंडी भाई सरेआम दड़ा सट्टा लगा रहा है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित को एक कापी, पैन, पर्ची और 620 रुपए की नकदी सहित गिरफ्तार किया है।

पैरोल पर आए कैदी नहीं लौटे जेल, गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना कुलगढ़ी व थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने पैरोल पर गए कैदियों को जेल में उपस्थित न होने पर गिरफ्तार किया है। थाना छावनी के एएसआइ रेशम सिंह ने बताया कि सुपरिंटेंडेंट सेंट्रल जेल फिरोजपुर ने शिकायत दी कि कैदी सुरिदर सिंह 29 मई से आठ सप्ताह की पैरोल पर रिहा किया गया था और कोरोना महामारी के चलते उसकी पैरोल में बढ़ोतरी की गई थी, उसे 28 अप्रैल को जेल में वापस पहुंचना था, लेकिन कैदी सुरिदर सिंह जेल में हाजिर नहीं हुआ। उधर दूसरे मामले में थाना कुलगढ़ी की इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल फिरोजपुर ने बताया कि कैदी प्रदीप उर्फ दीपी लाल वासी गांव झोक हरिहर पैरोल पर रिहा किया गया था और कोविड 19 कारण पैरोल में समय-समय पर बढ़ोतरी की गई थी, जिसे 19 अगस्त को जेल वापिस आना था, लेकिन वह वापस जेल में नहीं आया। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran