मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर

बीएसएफ और एंटी नारकोटिक्स सेल ने मंगलवार संयुक्त आपरेशन के दौरान बीओपी लक्खा सिंह वाला और मबोके के पास फेंसिंग पार खेतों से सात पैकेट हेरोइन के बरामद किए हैं, जिनका वजन सात किलो चार सौ ग्राम है। उक्त हेरोइन पाकिस्तानी तस्करों ने भारतीय खेतों में छिपाकर रखी थी, ताकि उनके भारतीय तस्कर साथी इसे वहां से प्राप्त कर सके।

जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स सेल को गुप्त सूचना मिली थी कि भारतीय तस्करों ने पाकिस्तान तस्करों से हेरोइन की खेप मंगवाई है। यह खेप पाकिस्तानी तस्करों ने फेंसिंग पार खेतों में छिपाकर रखी है। इसके आधार पर एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने बीएसएफ अधिकारियों से तालमेल कर बीओपी लक्खा सिंह वाला के पास फेंसिंग पार खेत में सर्च अभियान शुरू किया। यहा से हेरोइन के तीन पैकेट और हेरोइन से भरी एक प्लास्टिक की बोतल मिली। इस हेरोइन का वजन पाच किलो 375 ग्राम था।

इसी तरह एंटी नारकोटिक्स सेल ने बीएसएफ के साथ मिलकर बीओपी मबोके के पास फेंसिंग पार खेतों में सर्च अभियान चलाया। यहा से हेरोइन

के चार पैकेट बरामद हुए, जिनका वजन दो किलो 25 ग्राम था। यह हेरोइन बाद में ममदोट थाने को सौंप दी गई और इस बारे में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!