Move to Jagran APP

किसान से पिस्तौल के बल पर 23 हजार रुपये लूटे, शॉपिंग करने गई महिला से भी 50 हजार रुपये झपटे

जिले में लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 12:36 AM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 12:36 AM (IST)
किसान से पिस्तौल के बल पर 23 हजार रुपये लूटे, शॉपिंग करने गई महिला से भी 50 हजार रुपये झपटे

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : जिले में लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। वीरवार को भी मक्खू व बगदादी गेट में लूट व झपटमारी की दो वारदातों को अंजाम देकर लुटेरे 73,500 रुपये लूटकर ले गए। जिले में ही तैनात एक डीएसपी से मिलने आए किसान दोस्त को बस्ती निजामदीन में वीरवार रात 8-10 लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर लूट लिया। पीड़ित ने जब विरोध किया तो आरोपितों ने उसे लात-घूसे मारे और जख्मी कर दिया। फिर एक ने पिस्तौल निकाली और दूसरे ने कहा, गोली मार दो। इस बात से घबराकर पीड़ित ने जेब से 23,500 रुपये और मोबाइल निकाल दिया, जिसे लेकर लुटेरे फरार हो गए। मक्खू के गांव जोगेवाला बस्ती के जसवंत सिंह जस्सा ने डीएसपी को घटना के बारे में बताया और सदर थाने में शिकायत दी। पीड़ित ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। वह अपने डीएसपी दोस्त कृष्ण कुमार से मिलने आया था। इससे पहले वह फिरोजपुर की बस्ती निजामद्दीन में बहन के घर रुका। वहां से जब वह मोटरसाइकिल पर कृष्ण कुमार को मिलने जा रहा था तो रास्ते में नकाबपोश लुटेरे उसके मोटरसाइकिल के आगे आकर खड़े हो गए और उसे नीचे गिरा दिया। मारपीट कर आरोपितों ने उससे कैश व मोबाइल छीन लिया। एएसआइ तरसेम सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एक अन्य मामले में शॉपिंग करने आई महिला से बगदादी गेट के नजदीक बाइक सवार झपटमारों ने पर्स छीन लिया। महिला ने शोर मचाया, लेकिन झपटमार फरार हो चुके थे। पर्स में 50000 रुपये थे। पीड़िता महिला पति और बेटी के साथ विदेश जाने के लिए शॉपिग करने आई थी। फरीदकोट के गांव नथणवाला की राजविद्र कौर के पति जसवंत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि कि वह विदेश जाने की तैयारी कर रहे थे। इसके लिए फिरोजपुर में शॉपिग करने कार से आए थे। उन्होंने दिल्ली गेट के पास कार रोकी। जसवंत ने पत्नी और बेटी को कहा कि वे बाजार पहुंचे और वह कार पार्किंग में लगाकर आता है। पीछे से झपटमारों ने उसकी पत्नी से पर्स छीन लिया। राजविंद्र कौर ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। पीछे वाले युवक ने लोई ओड़ी हुई थी। सिटी थाने के सब इंस्पेक्टर शर्मा सिंह बताया कि पुलिस ने अज्ञात युवकों पर केस दर्ज किया है। अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.