Move to Jagran APP

पड़ोसी के घर के बाहर हो रही थी फायरिग, गोली लगने से 14 साल की किशोरी की मौत

कैंट के लालकुर्ती इलाके में शुक्रवार की रात रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक घर के बाहर फायरिग करनी शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 10:12 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 10:12 PM (IST)
पड़ोसी के घर के बाहर हो रही थी फायरिग, गोली लगने से 14 साल की किशोरी की मौत
पड़ोसी के घर के बाहर हो रही थी फायरिग, गोली लगने से 14 साल की किशोरी की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कैंट के लालकुर्ती इलाके में शुक्रवार की रात रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक घर के बाहर फायरिग करनी शुरू कर दी। इस दौरान गोलियों की आवाज सुन साथ वाले घर में से एक 14 साल की किशोरी बाहर आई तो एक गोली उसकी छाती में लगने से उसकी मौत हो गई। थाना कैंट पुलिस ने मृतका के पिता मोनू पुत्र ज्ञानचंद निवासी नजदीक ढींगरा पार्क के बयान पर करण उर्फ एमजे, मोहित व चंदू सहित ती-चार अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित आ‌र्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर जसविदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में हलवाई का काम करने वाले मोनू ने बताया कि उसके पड़ोस में कुछ लोगों से रंजिश के चलते शुक्रवार रात कुछ युवक बाइक पर सवार होकर गुंडागर्दी के इरादे से आए और पड़ोसियों के घर के बाहर फायरिग करने लगे। रात साढ़े 10 बजे जब उसकी 14 साल की बेटी वैष्णवी उर्फ खुशी घर के बाहर आई और एक गोली सीधे उसके सीने में लगी, जिससे वह बेहोश हो गई, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे थाना कैंट के इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में छापमारी की जा रही है। पुलिस की ओर से आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.