संस, अबोहर : गांव कल्लरखेडा के निकट एक ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली चालक एक किसान की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच शुरू कर दी है।

गांव कल्लरखेड़ा निवासी 45 वर्षीय किसान रविदर सिंह पुत्र सोहन सिंह खेत से शाम को ट्रैक्टर ट्राली पर घर लौट रहा था कि रास्ते में एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उनके परिवार वालों को दी जो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना कल्लरखेड़ा चौकी इंचार्ज एएसआई बलवीर सिंह व जगजीत कुमार ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है।

जीप की टक्कर से सब्जी विक्रेता घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जीरा नेशनल हाईवे के निकट प्लाई फैक्ट्री के नजदीक जीप की टक्कर से साइकिल सवार सब्जी विक्रेता जख्मी हो गया, जिसे सिविल अस्पताल जीरा में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए फरीदकोट रेफर कर दिया गया। पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना जीरा के सहायक थानेदार रेशम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह पुत्र पूर्ण सिंह वासी नजदीक निरंकारी भवन सनेर रोड ने बताया कि उसका पिता पूर्ण सिंह शुक्रवार को जब साइकिल पर सब्जी बेचने के लिए जा रहा था तो प्लाई फैक्ट्री नेशनल हाईवे जीरा पर गुरप्रीत सिंह वासी पीर मोहम्मद ने जीप से उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाय के अंतगर्त पड़ते रेलवे पुल के नजदीक मोटरसाइकिल व कार की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना गुरुहरसहाय के सहायक इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह वासी मादीके ने बताया कि शुक्रवार को मोटरसाइकिल पर रेलवे पुल के नजदीक जा रहा था तो छिद्र सिंह वासी मोहनके उताड़ ने उसके मोटरसाईकिल को अपनी कार से टक्कर मार दी। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप