संवाद सहयोगी, अबोहर : जिला हलवाई एसोसिएशन और अबोहर हलवाई एसोसिएशन ने मिलावटखोरों को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने ग्राहकों की सेहत से खिलवाड़ किया तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

जिला एसोसिएशन के प्रधान गौरव सचदेवा और अबोहर एसोसिएशन के प्रधान रोहताश गुप्ता ने कहा कि हलवाई एसोसिएशन के सभी सदस्य ग्राहकों को बेस्ट क्वालिटी के प्रोडक्ट उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे भरोसेमंद दुकानों से बेहतर क्वालिटी वाली मिठाई ही खरीदें। बाहर से आने वाले लोग त्योहारी सीजन में मिलावटी मिठाइयां बेचते हैं और बाद में यहां से चले जाते हैं। मामला ध्यान में आने पर वह स्वास्थ्य विभाग से इसकी शिकायत करेंगे। इसलिए लोग भी मिलावटी मिठाई बेचने वालों से बचें।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए उन्होंने एसोसिएशन के प्रत्येक सदस्य को अपनी दुकानों एवं प्रतिष्ठानों में नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा है। त्योहारी सीजन में दुकानों के बाहर भीड़ इकट्ठी न हो। प्रत्येक दुकान में सैनिटाइजर व अन्य उपाय सुनिश्चित किए जाएं।

उन्होंने कहा कि फूड सप्लाई इंस्पैक्टर अभिनव ने बैठक कर हलवाइयों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने हलवाई यूनियन के सभी सदस्यों से उन निर्देशों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वह किसी भी गलत व्यक्ति का साथ नहीं देंगे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!