Move to Jagran APP

शहीदों के परिवारों का कर्जदार रहेगा देश: एसएसपी

देश की सुरक्षा के लिए शहीद होने वालों के परिवारों के हम हमेशा कर्जदार रहेंगे। पुलिस विभाग शहीद के परिवारों की मदद के लिए हमेशा तैयार है। यह शब्द फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने पुलिस लाइन फाजिल्का में देश के लिए कुर्बान होने वाले फाजिल्का जिले के 11 पुलिस कर्मचारियों को नमन करते हुए कहे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 05:51 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 05:51 PM (IST)
शहीदों के परिवारों का कर्जदार रहेगा देश: एसएसपी

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : देश की सुरक्षा के लिए शहीद होने वालों के परिवारों के हम हमेशा कर्जदार रहेंगे। पुलिस विभाग शहीद के परिवारों की मदद के लिए हमेशा तैयार है। यह शब्द फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने पुलिस लाइन फाजिल्का में देश के लिए कुर्बान होने वाले फाजिल्का जिले के 11 पुलिस कर्मचारियों को नमन करते हुए कहे।

loksabha election banner

कार्यक्रम की शुरुआत से पहले एसएसपी फाजिल्का ने पुलिस शहीद यादगारी दिवस के मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया। उन्होंने शहीदों के परिवारों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की एकता व अखंता को बनाए रखने के लिए हमारे जवान हर मुश्किल दौर में सच्ची निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी निभाते है। उन्होंने कहा कि पुलिस का एकमात्र उद्देश्य लोगों की सुरक्षा करना है और इसके लिए पुलिस का हर एक अधिकारी व जवान हमेशा तत्पर है। इसके बाद एसएसपी फाजिल्का ने उक्त कार्यक्रम में विशेष तौर पर पहुंचे शहीदों के परिवारों की मुश्किलों को सुना। साथ ही पुलिस अधिकारियों को इन समस्याओं के जल्द निपटारे के आदेश भी दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग शहीद के परिवारों के साथ है। इस उपरांत शहीदों के परिवारों को सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर सहायक कमिश्नर कंवरजीत सिंह, सिविल सर्जन डा. कुदन के पाल, एसपीएच मोहन लाल, सुभाष अग्रवाल, एसपी इन्वेस्टिगेशन अजयराज सिंह, एसपी जगदीश कुमार बिश्नोई, डीएसपी अशोक कुमार, डीएसपी डा. भूपिद्र सिंह, डीएसपी जसवीर सिंह, डीएसपी एसडी अवतार सिंह, ठेकेदार गोल्डी व अन्य उपस्थित थे। इन शहीदों ने पाया शहादत का जाम

फाजिल्का जिले में देश के लिए कुर्बानी देने वालों में 11 पुलिस कर्मी भी शामिल थे। इनमें सहायक थानेदार गुरनाम सिंह वासी गांव दलमीन खेड़ा, सिपाही संतोख सिंह वासी कंधवाला हाजर खां, सिपाही हरबंस सिंह वासी गांव नुकेरियां, सिपाही रत्न लाल वासी गांव डंगरखेड़ा, सिपाही इकबाल सिंह वासी गांव जंडवाला मीरा सांगला, सिपाही गुरमीत सिंह वासी फाजिल्का, पीएचजी बुला सिंह वासी गांव फतेहगढ़, पीएचजी हरनाम सिंह वासी गांव फतेहगढ़, पीएचजी रूलीया सिंह वासी गांव फतेहगढ़, पीएचजी मंगत राम वासी सदर जलालाबाद, पीएचजी परमजीत वासी गांव मदकजादा शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.