संस, अबोहर : गांव पन्नीवाला में बुधवार शाम एक बच्चे की ट्रैक्टर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई, जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

11 वर्षीय मंगा पुत्र सुखदर्शन चौथी कक्षा में पढ़ता था। बुधवार को उसका पिता व दादा गांव के ही किसान राजिद्र कुमार के खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर खडे़ ट्रैक्टर पर मंगा भी बैठकर खेलने लगा और खेलते-खेलते ही उसने ट्रैक्टर के टूलबॉक्स में रखी चाबी उठाई और ट्रैक्टर पर लगा दी, जिससे ट्रैक्टर स्टार्ट होकर खेत में ही बनी पानी की डिग्गी में जा गिरा और मंगा की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। मंगा अपनी दो बहनों का इकलौता भाई थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

स्कूल वैन की टक्कर से बाइक सवार दो जख्मी संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : गांव अवान रोड पर तेज रफ्तार स्कूल वैन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो लोग घायल हो गए, जिन्हें डीएमसी लुधियाना में रेफर किया है।

थाना जीरा के एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सुखविदर सिंह निवासी गांव वाड़ा पोह विड ने बताया कि बुधवार को जब वह सिमरनप्रीत सिंह निवासी मल्लेशाह वाला के साथ बाइक पर जीरा आ रहा था तो गांव अवान रोड पर आरोपित नजिदर सिंह निवासी गांव शेरां मंडार ने स्कूल वैन नंबर पीबी-11बीएफ-9301 सेापरवाही के साथ गलत साइड पर लाकर उसके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह जख्मी हो गए। हादसे के बाद आरोपित वहां से वैन सहित फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran