Move to Jagran APP

खुद रहें सावधान, दूसरे को भी करें जागरूक

कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के आदेशों पर स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 10:58 PM (IST)
खुद रहें सावधान, दूसरे को भी करें जागरूक
खुद रहें सावधान, दूसरे को भी करें जागरूक

जागरण संवाददाता, अबोहर : कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के आदेशों पर स्थानीय प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गया है। बुधवार को एसडीएम के आदेशों पर तहसीलदार जसपाल सिंह बराड ने नगर निगम, ट्रक यूनियन, बिजली बोर्ड तथा सदर बाजार एसोसिएशन के पदाधिकारियों संग बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश दिए।

loksabha election banner

नगर निगम में बैठक के दौरान तहसीलदार ने निगम के सफाई कर्मचारियों के अलावा सेनेटरी इंस्पेक्टरों से कहा कि शहर में फैले कचरे को शीघ्र दूर किया जाए और कचरा प्रबंधन के समय सफाई कर्मचारी मॉस्क का प्रयोग करें और सैनिटाइजर से हाथ जरूर साफ करें ताकि इस बीमारी से बचाव किया जा सके।

इसके अलावा उन्होंने ट्रक यूनियन के सदस्यों के साथ बैठक में कहा कि ट्रक आपरेटर हर समय अपने साथ सैनिटाइजर जरूर रखें, ताकि कहीं भी आते जाते समय खाना खाने से पूर्व अच्छी तरह से हाथ साफ करें। यह वायरस इतना भयानक है कि किसी भी जगह को छूने से हमारे हाथों के द्वारा हमारे शरीर में प्रवेश करता है। उन्होंने बिजली बोर्ड कर्मचारियों, मार्केट कमेटी पदाधिकारियों और सदर बाजार एसोसिएशन के सदस्यों से बैठक कर कहा कि यह वायरस तेजी से पैर पसार रहा है इसलिए अधिक भीड न एकत्र होने दें और सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें। उन्होंने सभी लोगों से खुद सावधान रहने और अन्य लोगों को भी इसके प्रति सचेत करने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्होंनें कहा कि लोग एक दूसरे से हाथ मिलाने की बजाए दूर से ही नमस्ते करें। इस मौके पर निर्मल सिंह, सतीश कुमार तथा विक्की शर्मा, अशोक नारंग, नरेश वतराना, महेन्द्र सिंह, घनश्याम दास, राणा प्रताप, सुरजीत सिंह सीता आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.