Move to Jagran APP

बेटे को करंट लगते देख मां ने तोड़ा दम, अगले दिन बेटी की भी मौत

जिले के गांव तारेवाला में एक व्यक्ति को मोटर से करंट लग गया। इस दौरान कलेजे के टुकड़े को करंट लगते देख मां की हृदय गति भी थम गई। करंट लगने के चलते जहां पहले बेटे की मौत हो गई जबकि बाद में मां ने भी दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 10:30 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 10:30 PM (IST)
बेटे को करंट लगते देख मां ने तोड़ा दम, अगले दिन बेटी की भी मौत
बेटे को करंट लगते देख मां ने तोड़ा दम, अगले दिन बेटी की भी मौत

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जिले के गांव तारेवाला में एक व्यक्ति को मोटर से करंट लग गया। इस दौरान कलेजे के टुकड़े को करंट लगते देख मां की हृदय गति भी थम गई। करंट लगने के चलते जहां पहले बेटे की मौत हो गई, जबकि बाद में मां ने भी दम तोड़ दिया। अभी परिवार इस गम से उबरा भी नहीं था कि अगले दिन मृतक की नाबालिग बेटी पिता और दादी की मौत का गम ना सह पाई और उसका बीपी बढ़ने के कारण उसकी भी मौत हो गई। एक घर में एक साथ तीन मौतें हो जाने के कारण गांव के अलावा पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार गांव तारेवाला निवासी मंगत सिंह मेहनत मजदूरी का कार्य करता था। 19 मई को वह अपने घर के टूल्लू पंप चलाने लगा तो उसे अचानक करंट लग गया। इस दौरान मंगत को करंट लगते देख उसकी माता की तबीयत भी बिगड़ गई। मंगल सिंह को उठाकर गांव के डाक्टर के पास दिखाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई, जबकि बाद में उसकी माता हरो बाई की भी हृदय गति रुकने से मौत हो गई। उसी दिन मां-बेटे का एक साथ गांव की शिवभूमि में गमगीन माहौल में किया गया, जबकि 19 मई की रात मृतक की बेटी लखविद्र कौर (16) की तबीयत भी खराब होने लगी, जबकि सुबह उसका बीपी एक दम से बढ़ने के कारण उसकी भी मौत हो गई। एक साथ परिवार में हुई तीन लोगों की मौत की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई। शुक्रवार को बेटी का अंतिम संस्कार भी गमगीन माहौल में किया गया। इस दौरान जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी भी परिवार के साथ दुख साझा करने के लिए पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.