Move to Jagran APP

एसबीएसएस इलेवन ने जीता मैच

सुरेंद्र जाखड़ इफ्को ट्रस्ट की ओर से स्पांसर सुरेंद्र जाखड़ मेमोरियल वार्ड वाइज क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान दूसरे राउंड का पहला मैच पंजपीर इलेवन-05 और बाबा रामदेव इलेवन-02 के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 10:24 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 10:24 PM (IST)
एसबीएसएस इलेवन ने जीता मैच

संवाद सहयोगी, अबोहर : सुरेंद्र जाखड़ इफ्को ट्रस्ट की ओर से स्पांसर सुरेंद्र जाखड़ मेमोरियल वार्ड वाइज क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान दूसरे राउंड का पहला मैच पंजपीर इलेवन-05 और बाबा रामदेव इलेवन-02 के बीच खेला गया। बाबा रामदेव इलेवन-02 ने टास जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और पंजपीर इलेवन-05 ने 16 ओवर में 96 रन बनाए जबकि बाबा रामदेव इलेवन-02 की टीम ने 15.2 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर बनाकर यह मैच जीत लिया। इस मैच का मैन आफ द मैच का खिताब प्रदीप को मिला।

loksabha election banner

वहीं दूसरा मैच जेएमडी इलेवन और एसबीएसएस इलेवन के बीच खेला गया। जेएमडी इलेवन ने टास जीतकर बल्लेबाजी चुनी और 16 ओवर में 115 रन बनाए और एसबीएसएस इलेवन की टीम ने 15वें ओवर में ही मैच जीत लिया। इस मैच में मैन आफ द मैच का खिताब करण कंबोज को मिला। इस अवसर पर डा. राजिदर गिरधर, पुनीत अरोड़ा सोनू, सुरेंद्र चंचल, अनिल बिश्नोई, विपन शर्मा, यादविदर मथारू, वेद प्रकाश अल्लाह, लारा रोहिल्ला, नरेश गांधी, संदीप गोदारा, अजय शर्मा, अनिल बिश्नोई मौजूद थे। मैच दौरान सुरेंद्र चंचल द्वारा की जा रही कमेंडरी को काफी पसंद किया जा रहा है। मैच देखने के लिए भी काफी दर्शक पहुंच रहे हैं। बैडमिंटन में स्मेशर्ज व लेजेंडर्स क्लब बना विजेता

फिरोजपुर : बैडमिंटन लवर्ज क्लब की ओर से मोगा रोड पर स्थित कृष्णा इंक्लेव में आयोजित दो दिवसीय जूनियर बैडमिटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए बैडमिंटन मैच में जूनियर वर्ग में स्मेशर्ज और सब जूनियर वर्ग में लैजेंडर्स क्लब विजेता रहे।

बैडमिंटन टूर्नामेंट का उद्घाटन ईटीटी अध्यापक यूनियन पंजाब के प्रधान जसविंदर सिंह सिद्धू ने किया। इस अवसर पर बैडमिटन लवर्ज क्लब के अधिकारी तलविदर सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट में जूनियर वर्ग में टीम स्पार्टनज क्लब, स्मेशर्ज क्लब और स्ट्राइकर्ज की टीमों ने भाग लिया, जबकि सब जूनियर कैटागरी में टीम लायंस, टाईटनज और लैजेंडर्स ने भाग लिया। टीम में 4-4 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। टूर्नामैंट में 24 डब्लज मैच खेले गए। टूर्नामेंट के रोचक मुकाबलों के बाद जूनियर वर्ग के फाइनल मैच में टीम स्मेशर्ज और सब जूनियर वर्ग में लीजेंडर्स क्लब ने जीत हासिल की। इस दौरान टूर्नामैंट प्रबंधकों की ओर से खिलाड़ियों को मैडल और शील्ड के साथ सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता दौरान खिलाड़ियों और आए हुए दर्शकों को कालोनी निवासी रजनीश दहिया, चन्द्र मोहन और ईटीटी अध्यापक यूनियन फिरोजपुर के प्रधान गुरजीत सोढ़ी की ओर से रिफ्रेशमेंट दी गई।

इस मौके पर टीआर इंटरप्राइजेज (सैमसंग) के दीपक जैन ने खिलाड़ियों क ा हौसला बढ़ाने के लिए विशेष इनाम देकर सम्मानित किया गया। इस मौके खिलाड़ियों को शपथ दिलाई घई वह मोबाइल का पीछा छोड़ मैदान में खेलने को प्रथमिकता देंगे। टूर्नामेंट के आयोजन में किशोर, सर्बजीत सिंह भावड़ा, जसप्रीत पुरी, महिद्र शैली,अमृतपाल बराड़,राहुल चोपड़ा, कृष्णा बांसल की ओर से विशेष योगदान दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.