Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 24 को

डीसी मनप्रीत सिंह ने जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के प्रबंधों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 10:55 PM (IST)
गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 24 को
गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस रिहर्सल 24 को

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : डीसी मनप्रीत सिंह ने जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के प्रबंधों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ तिरंगा फहराएंगे।

loksabha election banner

उन्होंने समूह विभागीय अधिकारियों को आपसी तालमेल के साथ समय पर सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए हैं। डीसी ने समारोह में समूह विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को 100 प्रतिशत हाजिरी यकीनी बनाने की हिदायत दी। उन्होंने बताया कि फुल ड्रेस रिहर्सल 24 जनवरी को एमआर कॉलेज के स्टेडियम में होगी। समारोह वाले दिन के प्रबंधों को लेकर पुलिस प्रशासन को मुख्य मेहमान की सुरक्षा के प्रबंध के साथ-साथ शहर में सुरक्षा के इंतजाम और बेरिकेडिग के साथ यातायात व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध करने के आदेश जारी किए। उन्होंने सिविल सर्जन को समारोह वाली जगह पर एंबुलेंस और मेडिकल टीम तैनात करने की हिदायत दी। नगर कौंसिल के अधिकारियों को शहर और स्टेडियम के आसपास और समागम वाली जगह पर साफ-सफाई, शहर के चौकों की सजावट, स्टेडियम के ग्राउंड को समतल करने के आदेश दिए। डीसी छत्तवाल ने बिजली बोर्ड के अधिकारियों को समारोह वाले दिन बिजली की निर्विघ्न सप्लाई और जनरेटर का प्रबंध करने के लिए कहा। डिप्टी कमिश्नर जिला उपभोक्ता और सप्लाई कंट्रोलर विभाग, जन स्वास्थ्य और सेनिटेशन, मार्केट कमेटी दफ्तर, मंडी बोर्ड फाजिल्का, जिला परिषद, बागबानी विभाग व अन्य विभागों को समूह कार्यो को समय के साथ पूर करने के लिए आदेश दिए। बैठक में एसडीएम फाजिल्का सुभाष खटक, एसपी कुलदीप शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी पवन कुमार, सिविल सर्जन चंद्र मोहन कटारिया, तहसीलदार डीपी पांडे, जिला शिक्षा को-ऑर्डिनेटर पम्मी सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.