संवाद सूत्र, जलालाबाद : पुलिस व आबकारी विभाग की ओर से सांझे तौर पर गांव महालम में बीती शाम रेड कर बड़ी मात्रा में लाहन और कच्ची शराब बरामद की गई है। इंस्पेक्टर नरिदर कुमार ने बताया कि गांव महालम के कृषि क्षेत्रफल में अलग-अलग स्थानों पर छापामारी की गई। इस छापामारी के दौरान 8200 लीटर लाहन और 720 बोतल कच्ची शराब बरामद की गई है। इसके अलावा शराब तैयार करने वाला समान भी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि छापामारी के दौरान आरोपित फरार हो गए, जबकि कार्रवाई के लिए थाना वैरोका पुलिस को सूचित किया गया है।

शराब सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने 17 बोतल शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ महल सिंह ने बताया कि मुखिबर से सूचना मिली थी कि सुखविंदर सिंह निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह गुरुहरसहाय अवैध शराब बेचता है और शराब लेकर गुरुहरसहाय की ओर आ रहा है। पुलिस ने विश्वकर्मा चौक में नाकाबंदी कर आरोपित को 17 बोतल शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

झुग्गी से चार साल का बच्चा चोरी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : रेलवे स्टेशन फिरोजपुर कैंट के नजदीक डीआरएम दफ्तर फिरोजपुर के पास बनीं झुग्गी से एक चार साल के बच्चे को कोई व्यक्ति उठाकर ले गया। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू की है।

थाना सदर फिरोजपुर को दी शिकायत में पीड़ित मिठन निवासी बिहार ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन फिरोजपुर के पास झुग्गी में रहते हैं और कबाड़ उठाने का काम करते हैं। उसके चार बच्चे हैं। सबसे छोटा लड़का लीडा चार साल का है। मिठन ने बताया कि 21 फरवरी की रात को वह अपने परिवार सहित खाना खाकर सो गया था। सुबह उसकी पत्नी नानकी देवी ने बताया कि छोटा लड़का लीडा झुग्गी में नहीं है। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता न चला, जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति उठा कर ले गया है। एसआइ अश्वनी कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021