Move to Jagran APP

डाक्टरों की पहलकदमी से बढ़ा वैक्सीनेशन का आंकड़ा

कोरोना वैक्सीन लगवाने को जहां सरकारी स्वास्थ्य कर्मी आनाकानी कर रहे हैं वहीं कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्राइवेट डाक्टर आगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:34 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:34 PM (IST)
डाक्टरों की पहलकदमी से बढ़ा वैक्सीनेशन का आंकड़ा
डाक्टरों की पहलकदमी से बढ़ा वैक्सीनेशन का आंकड़ा

संस, अबोहर : कोरोना वैक्सीन लगवाने को जहां सरकारी स्वास्थ्य कर्मी आनाकानी कर रहे हैं वहीं कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्राइवेट डाक्टर आगे हैं। मंगलवार को सिवल सर्जन व एसएमओ डा. गगनदीप सिंह स्वास्थ्य कर्मियों को समझाने के बाद ब्लड बैंक व लेबोरेटरी के स्टाफ समेत करीब 25 सरकारी स्वास्थ्य कर्मियों, जिनमें डा. सनमान माझी व डा. नीरजा गुप्ता ने भी टीका लगवाया।

loksabha election banner

अबोहर के सरकारी अस्पताल के कोरोना वैक्सीन सेंटर में मंगलवार को कुल 67 लोगों ने वैक्सीन लगवाई व यह काम सुबह 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक चला। इस दौरान डा. नवीन सेठी, डा. श्याम धुडिया, शामिल थे। अबोहर के सरकारी अस्पताल में शनिवार से वैक्सीन लगाने की शुरूआत की गई थी जिसमें पहले दिन सरकारी अस्पताल के एसएमओ व डाक्टरों समेत 18 ने वैक्सीन लगवाई, जबकि दूसरे दिन सोमवार को यह डाटा बढ़ने की बजाय 8 पर ही सिमट गया क्योंकि स्वास्थ्य कर्मियों ने वैक्सीन लगवाने में रुचि नहीं दिखाई। जिसके बाद सिवल सर्जन ने एसएमओ को सभी स्वास्थ्य कर्मियों को इस बारे प्रेरित करने व तैयार करने की हिदायत दी जिस कारण मंगलवार को सरकारी डाक्टरों व ब्लड बैंक के इंचार्ज शमशेर सिंह समेत कुल 25 स्वास्थ्य कर्मियों ने वैक्सीन लगवाई। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित, डरने की नहीं जरूरत

आइएमए के प्रधान डा डीपी गोदारा व डा. नवीन सेठी ने टीकाकरण करवाने के बाद कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरिक्षत है व इससे डरने की जरूरत नहीं है व यह वैक्सीन बड़ी मुश्किल व कड़ी मेहनत से तैयार की जा सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.