संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने मोबाइल व नकदी छीनने के आरोप में दो युवकों के मामला दर्ज करते हुए एक युवक को काबू किया है। गांव केराखेड़ा निवासी नरेश कुमार ने बताया कि 24 अक्टूबर को करीब साढे़ 12 बजे वह शहर की तरफ पैदल आ रहा था तो वह रेलवे स्टेशन बहावलवासी के निकट मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना निवासी तरमाला थाना लंबी व विकास कुमार निवासी चक्क राधेवाला थाना बहाववाला ने उससे 17800 रुपये की नकदी व मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने नरेश कुमार के बयानों पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मनप्रीत सिंह उर्फ मन्ना को काबू कर लिया है।

धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एक पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने सिख संगठनों की शिकायत पर संगत की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डीएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में समूह सिख संगठनों ने कहा कि गुरप्रीत सिंह निवासी एकता कालोनी ने अपनी फेसबुक आईडी पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब के बारे में गलत शब्दाबली का प्रयोग किया है, जिससे सिख संगत को भावनाओं को भारी ठेस पहुंची है। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरी के गार्डर खरीदने वाला व बेचने वाला काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों को चोरी के गार्डरों सहित काबू किया है। एएसआइ सुरिद्रपाल को मंगलवार को मुखबिर ने सूचना दी कि गुरभेज सिंह वासी सिवल लाइन फेस 2 फाजिल्का लोहे के गार्डर चोरी करके सन्नी कुमार निवासी धर्म नगरी की कबाड़ की दुकान फाजिल्का रोड के निकट हनुमान कंडा अबोहर पर बेच रहा है। पुलिस ने दुकान पर छापेमारी कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

Edited By: Jagran