संस, अबोहर : भाकियू एकता उग्राहा, भाकियू कादिया और भाकियू लक्खोवाल के पदाधिकारियों की बैठक ंवीरवार को नेहरू पार्क में हुई। पदाधिकारियों ने बताया कि 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाले ट्रैक्टर मार्च में अबोहर से भी बड़ी संख्या में किसान अपने ट्रैक्टरों पर रवाना होंगे। इसके लिए एक बड़ी रिहर्सल 16 जनवरी को की जाएगी।

उन्होंने बताया कि रिहर्सल मार्च में बड़ी संख्या से ट्रैक्टर सीतो गुन्नों से अबोहर के सीतो बाईपास चौक पर पहुंचेंगे, जबकि दूसरे मार्च में गांव राजपुरा से सीतो बाईपास चौक पर तथा तीसरे मार्च में गांव मुरादवाला से सीतो बाईपास पर किसान एकत्र होंगें जोकि एक बड़ा मार्च करते हुए अबोहर की दाना मंडी में पहुचेंगे, जहां पर 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली मार्च संबंधी बैठक की जाएगी। उन्होंने बताया कि वैसे तो 20 जनवरी से ही अबोहर क्षेत्र के गांवों से किसान ट्रैक्टरों पर दिल्ली के रवाना होने शुरू हो जाएंगें। इस मौके पर भाकियू लक्खोवाल के प्रांतीय सचिव सुभाष गोदारा, बलाक प्रधान जयपाल मंडा , एकता उग्राहा के जिला सचिव सुखमंदर सिंह, ब्लाक सचिव विनोद डुडी भागसर, भाकियू कादिया के जिला सचिव मक्खन सिंह व ब्लाक प्रधान मेजर सिंह मुरादवाला विशेष तौर पर मौजूद थे। आप ने कृषि सुधार कानूनों की कापियां जला किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : आम आदमी पार्टी की ओर से लोहड़ी की शाम पर किसान आंदोलन में मारे गएए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और कृषि सुधार कानूनों की कापियां जलाकर प्रदर्शन किया गया। जिला प्रधान वीरेंद्र प्रताप खालसा के नेतृत्व में अतुल नागपाल और अरूण वधवा विशेष रूप से मौजूद रहे।

वीरेंद्र प्रताप खालसा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा ही अन्नदाता किसानों का समर्थन किया है। उन्होंने मांग की केंद्र सरकार जिद छोड़ते हुए कृषि कानूनों को तुरंत रद करे। इस मौके पर अतुल नागपाल व अरुण वधवा ने कहा कि केंद्र सरकार की जिद व गलत नीतियों के कारण किसानों और पूरे देश को काली लोहड़ी मनाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021