Move to Jagran APP

कोरोना से निपटने को विधायक आवला देंगे अपना 28 माह का वेतन

कोरोना वायरस के चलते एक ओर जहां विभिन्न संस्थाएं व जिला प्रशासन लोगों की मदद के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:09 AM (IST)
कोरोना से निपटने को विधायक आवला देंगे अपना 28 माह का वेतन
कोरोना से निपटने को विधायक आवला देंगे अपना 28 माह का वेतन

रवि वाट्स, जलालाबाद (फाजिल्का) : कोरोना वायरस के चलते एक ओर जहां विभिन्न संस्थाएं व जिला प्रशासन लोगों की मदद के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। वहीं जलालाबाद के विधायक ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सेहत विभाग को अहम वस्तुएं प्रदान करने के लिए अपने पूरे कार्यकाल के वेतन को देने का ऐलान कर दिया है। जिसके लिए बकायदा उनकी ओर से लाखों रुपये के दो वेंटिलेटर भेंट कर दिए गए हैं, वहीं दो वेंटिलेटर एक-दो दिन में आने की संभावना है। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टरों को 150 किट भी भेंट की है। बीते दिन फाजिल्का में जहां विधायक रमिदर आवला ने डीसी अरविदपाल संधू की अगुआई में सिविल सर्जन फाजिल्का को दो वेंटिलेटर सौंपे। वहीं अब अपने निजी खर्च से 150 सेफ्टी किट सिविल अस्पताल जलालाबाद व सिविल अस्पताल फाजिल्का को उपलब्ध करवाई है।

loksabha election banner

विधायक रमिदर आवला ने कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में हम सभी को सियासत से ऊपर उठकर जो भी समाज के लिए करना चाहिए, वह फर्ज समझकर निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर काम सिर्फ सरकार पर न छोड़ो क्योंकि सरकारें अपने स्तर पर काम कर रही है व जो भी संपन्न लोग जरूरतमंदों की भलाई का काम कर सकते हैं, चाहे राशन का प्रबंध हो, चाहे लंगर का या अन्य कोई जरूरी सहायता, सभी को मिलकर लोगों की बेहतरी के लिए काम करना होगा। उन्होंने आम लोगों को अपील की कि लोग सरकार के निर्देशों का पालन करें व पुलिस प्रशासन का सहयोग करें क्योंकि पब्लिक के सहयोग के बिना कोरोना वायरस की यह लडाई जीतनी आसान नहीं है।

रोजाना खिला रहे लोगों को भोजन

विधायक रमिद्र आवला सेहत विभाग द्वारा बताए गए उपकरणों को फाजिल्का लाने में पूर्ण प्रयास कर रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के चलते राशन व खाने का इंतजाम ना करने वाले लोगों को भोजन करवा रहे हैं। इसके अलावा वह रोजाना विभिन्न गांवों में जाकर लोगों को आ रही समस्याओं का भी देख रहे हैं। इसके अलावा दो ट्रालियां हरे चारे की रोजाना बेसहारा मवेशियों के लिए भी उनकी ओर से भेजी जा रही हैं।

जिले में हो रही कार्यो की सराहना

फाजिल्का को लंबे समय से वेंटिलेटर की जरूरत थी। वेंटिलेटर ना होने के चलते कई मरीज अन्य अस्पताल में जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ देते थे। ऐसे मरीजों को अब वेंटिलेटर मशीनों से नया जन्म मिलेगा। जिसके चलते जिले में विधायक द्वारा किए जा रहे कार्यो की पूर्ण सराहना हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.