Move to Jagran APP

अच्छी सेहत के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध

शहर निवासियों को जागरूक करने के उद्देश्य से एसडीएम सुभाष खटक ने जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में धार्मिक संस्थाओं के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 11:18 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 06:07 AM (IST)
अच्छी सेहत के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध
अच्छी सेहत के लिए जिला प्रशासन वचनबद्ध

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर निवासियों को जागरूक करने के उद्देश्य से एसडीएम सुभाष खटक ने जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स में धार्मिक संस्थाओं के साथ बैठक की। एसडीएम सुभाष खटक ने समूह मंदिर संस्थापक कमेटियों के सदस्यों और पुजारियों को पूरे दुनिया में कोविड 19 के प्रकोप बारे विस्तार सहित अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि नवरात्र के दिनों में मंदिरों में आने वाले शहर निवासियों की धार्मिक भावनाओं का जहां जिला प्रशासन सम्मान करता है, वहीं उन के अच्छे स्वास्थ्य और निरोग जिदगी के लिए भी वचनबद्ध है। उन्होंने समूह धार्मिक संस्थाओं के नुमाइदों को नवरात्र के दिनों में आने वाले भक्तों को भीड़ से परहेज करके लाईनों में ग्रुप के रूप में दर्शन करवाने के लिए प्रबंध करने की अपील की। एसडीएम खटक ने कहा कि हर मंदिर कमेटी मंदिर के दाखिला गेट से पहले हाथ धोने के लिए पानी, साबुन के प्रबंध करने की सुविधा करें और मंदिर की घंटी को हरेक दो घंटे बाद सेनिटाइजर के साथ साफ भी करवा लिया जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.