संस, अबोहर : लायंस क्लब आकाश की ओर से बार एसोसिएशन के सहयोग से तहसील परिसर के बार रूम में वीरवार को कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया, जिसमें 110 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई।

इस अवसर पर बार एसो. के पूर्व प्रधान आरएस फोर व शाम लाल अरोड़ा ने कहा कि कोरोना की बीमारी को हराने के लिए सरकार की ओर से कोरोना वैक्सीन की मुहिम चलाई गई है, जिसके तहत सारे शहरवासियों को टीका लगवाना चाहिए ताकि कोरोना को हराया जा सके। इस मौके पर मनीष भठेजा, योगेश मोंगा, भगवंत भठेजा, गौरव अरोड़ा, सुनीत कालड़ा, के अलावा बार एसोसिएशन के प्रधान अरविद सेतिया, सचिव नवीन पूनिया, पूर्व प्रधान आरएस फोर, जयदयाल कांटीवाल, पूर्व सचिव जसबीर सिंह जम्मू, पूर्व प्रधान सुखदेव सिंह धारीवाल, एडवोकेट देसराज कंबोज इत्यादि मौजूद थे।

नगर कांग्रेस कमेटी ने लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप संस, अबोहर : नगर कांग्रेस कमेटी की ओर से वीरवार को अरोड़वंश धर्मशाला में मुफ्त कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में 170 के करीब लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कैंप में मुख्य मेहमान के तौर पर जिला कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ व मेयर विमल ठठई ने शिरकत की। संदीप जाखड़ ने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए बढ़-चढ़कर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाएं।

उन्होने कहा कि लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा टीकाकरण अभियान भी तेज कर दिया गया है। नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहनलाल ठठई ने बताया कि कोविड नोडल अधिकारी डा. पुलकित ठठई, हेल्थ सुपरवाइजर भरत सेठी की देखरेख में 170 लोगों को कोविडशील्ड वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप