Move to Jagran APP

Jalandhar Crime: आंखों में मिर्च डाल टेंपो चालक को लूटा, डेढ़ लाख नकदी और मोबाइल लेकर आरोपित फरार

जलालाबाद में लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। सरसों के तेल की सप्लाई देकर जलालाबाद लौट रहे टेंपो चालक से आंखों में मिर्च डालकर डेढ़ लाख की नकदी व मोबाइल लेकर आरोपित फरार हो गए। जबकि पुलिस लुटेरों को पकड़ने में नाकाम है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 18 Mar 2023 12:51 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 12:51 PM (IST)
Jalandhar Crime: आंखों में मिर्च डाल टेंपो चालक को लूटा, डेढ़ लाख नकदी और मोबाइल लेकर आरोपित फरार
आंखों में मिर्च डाल टेंपो चालक को लूटा

संवाद सहयोगी, जलालाबाद(फाजिल्का): जलालाबाद में पि लगातार लूट की वारदातें हो रही हैं, जबकि पुलिस लुटेरों को पकड़ने में नाकाम है। वीरवार को भी टेंपो चालक से बाइक सवार लुटेरे आंखों में मिर्च डालकर नकदी व मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए। थाना अमरीखास पुलिस को दी शिकायत में गांव चक्क सैदेके निवासी जसविंद्र सिंह ने बताया कि वह वरदान इंडस्ट्री टिवाना रोड में पिछले 20 दिन से ड्राइवर है।

prime article banner

बाइक सवार ने एकदम से डाली मिर्ची

15 मार्च को टेंपो में सरसों का तेल लेकर गुरुहरसहाय की फर्मों में सप्लाई करने के लिए गया था। रात आठ बजे वह गुरुहरसहाय से लौट रहा था तो शमशदीन चिश्ती के निकट बाइक सवारों ने उसको रुकने का इशारा किया। उसने टेंपो रोको तो बाइक सवार ने खिड़की खुली होने के कारण एकदम के साथ उसकी आंखों में मिर्च डाल दी और एक लाख 58 हजार रुपये और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए।

ये मामले भी अब तक अनट्रेस

  • 6 मार्च को गांव थारेवाला से लौट रहे एक ठेकेदार ने कुछ लोगों को रास्ते में घेरकर मारपीट करने और उसके पास मौजूद कैश ले जाने के आरोप लगाए थे, लेकिन उक्त मामला रंजिश का लगने के चलते पुलिस अभी जांच कर रही है।
  • 25 फरवरी को एक कंपनी में बतौर मैनेजर कार्य करने वाले व्यक्ति पर कुछ लोगों ने हमला करते हुए पैसों से भरा बैग, जिसमें 76,762 रुपये, पर्स व अन्य सामान छीन लिया था। इस संबंधी थाना अमीरखास पुलिस ने मामला दर्ज किया था, लेकिन अभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई।
  • 1 फरवरी को थाना वैरोके पुलिस ने गैस एजेंसी के संचालक से 28,500 रुपये की नकदी लूटने का मामला दर्ज किया। पीड़ित के अनुसार वह सिलेंडर लेकर जा रहा था कि गांव जमालगढ़ के निकट तीन बाइक सवारों ने उसे घेर पैसे निकाल फरार हो गए। उक्त मामले में अभी आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए।
  • 26 नवंबर 2022 को थाना अरनीवाला पुलिस ने मामला दर्ज किया था, जिसमें गांव बल्लूआना की एक एजेंसी से सिलेंडर की सप्लाई के लिए गई पिकअप चालक को बुलाकर कुछ लोगों ने मारपीट की थी और उसकी जेब में से सिलेंडर ग्राहकों को एकत्रित किए 40 हजार रुपये निकाल लिए थे। उक्त मामले की भी अभी जांच जारी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.