जलालाबाद, जागरण टीम: गांव बल्लूआना की एक एजेंसी से सिलेंडर की सप्लाई के लिए गई पिकअप चालक को बुलाकर कुछ लोगों ने मारपीट की और उससे नकदी व मोबाइल छीन लिया। थाना अरनीवाला पुलिस ने शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में जगसीर सिंह निवासी बल्लुआना ने बताया कि वह हरि ओम भारत गैस सिलेंडर एजेंसी गांव बल्लुआना में बोलेरो पिकअप गाड़ी का ड्राइवर है और गांवों में भरे हुए सिलेंडरों की सप्लाई करता है।

शुक्रवार को भी एजेंसी से सिलेंडर गाड़ी में भरकर पन्नीवाला साइड आया था, जब वह सिलेंडर सप्लाई करता हुआ गांव घुड़ियाना आया तो उसके मोबाइल नंबर पर एक फोन आया कि हमें सिलेंडर चाहिए। वह सिलेंडर गांव घुड़ियाना के निकट पुल सुआ पर ढाणी में दे आए, जब वह सिलेंडर देने के लिए वहां पहुंचा तो तीन लोग वहां पहले से ही मोटरसाइकिल पर बैठे थे, जिन्होंने उसको रोका और उसकी गाड़ी की बारी खोलकर उससे मारपीट की।

इसके उसकी जेब में से सिलेंडर ग्राहकों को सप्लाई करके एकत्रित किए 40 हजार रुपये निकाल लिए व एक मोबाइल फोन छीनकर मौके से भाग गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट