Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना

जलालाबाद के पीएनबी रोड पर हुए मोटरसाइकिल ब्लास्टव भारत-पाक सीमा से तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित सरहदी गाव धर्मूवाला के खेतों की ओर जाते कच्चे रास्ते से मिले टिफिन बम के मामले में नामजद सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को राजस्थान के राय सिंह नगर से वहा के लोगों द्वारा पकड़े जाने की सूचना है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 10:11 PM (IST)
मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना
मोटरसाइकिल ब्लास्ट मामले में सुखा के पकड़े जाने की सूचना

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जलालाबाद के पीएनबी रोड पर हुए मोटरसाइकिल ब्लास्टव भारत-पाक सीमा से तीन किलोमीटर दूरी पर स्थित सरहदी गाव धर्मूवाला के खेतों की ओर जाते कच्चे रास्ते से मिले टिफिन बम के मामले में नामजद सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को राजस्थान के राय सिंह नगर से वहा के लोगों द्वारा पकड़े जाने की सूचना है। हालाकि अभी पुलिस इस बारे में कुछ नही बता रही।

loksabha election banner

बता दें कि 15 सितंबर की रात आठ बजकर एक मिनट पर जलालाबाद शहर के पीएनबी बैंक के निकट मोटरसाइकिल में ब्लास्ट हो गया था, जिसमें मोटरसाइिकल सवार की मौत हो गई थी। प्रथम कार्रवाई के दौरान पुलिस को वहा से एक मोटरसाइिकल बरामद हुआ था, जोकि उसकी बुआ के लड़के सुखा का था, लेकिन सुखा मौके से फरार होने के कारण पुलिस के शक की सुई सुखे की तरफ ज्यादा थी। भले ही पुलिस ने उक्त ब्लास्ट मामले को सुलझाने का दावा किया है और साजिश रचने वाले प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन अभी भी कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब अभी पुलिस ढूंढ रही है, जिसमें मोटरसाइकिल अगर घनी आबादी में रखा जाना था तो वह उस क्षेत्र में क्यूं ब्लास्ट हुआ, जहा कोई आसपास नहीं था। वहीं उक्त हादसे में मारे गए व्यक्ति को भी पुलिस ने साजिशकर्ता के रूप में बताया है। भले ही पुलिस अभी जाच की बात कह रही है। लेकिन रविवार को सुखा के राजस्थान में पकड़े जाने की खबर काफी तेजी से फैली। इस संबंधी जब जलालाबाद के डीएसपी पलविंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस संबंधी सूचना मिली है, जिस संबंधी राजस्थान पुलिस के साथ संपर्क किया जा रहा है। वहा पुलिस की टीम पहुंच रही है। जिसके बाद वहा उस व्यक्ति की वैरीफिकेशन की जाएगी। अगर वह सुखा है, तो उसे हिरासत में लिया जाएगा।

बाइक ब्लास्ट में साजिशकर्ता तीन दिनों के पुलिस रिमाड पर संस, जलालाबाद: शहर के पीएनबी रोड पर मोटरसाइकिल विस्फोट और सीमावर्ती गाव धर्मुवाला के खेतों में बरामद टिफिन बंब मामले में नामजद प्रवीन कुमार को रविवार को डीएसपी पलविंदर सिंह के नेतृत्व मेंअदालत में पेश किया गया, जहा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट द्वारा पुलिस को तीन दिन के रिमाड पर लेने का आदेश दिया है।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.