Move to Jagran APP

गगन चुघ बने जिला फाजिल्का शूटिगबाल एसोसिएशन के प्रधान

जिला फाजिल्का शूटिग बाल एसोसिएशन की मीटिग पंजाब शूटिगबाल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेरी सुरजीत राजू मेहता की अध्यक्षता में हुई जिसमें पुरानी कार्यकारणी में बदलाव करते हुए गगन चुघ को जिला फाजिल्का का प्रधान बनाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 10:23 PM (IST)
गगन चुघ बने जिला फाजिल्का शूटिगबाल एसोसिएशन के प्रधान

संस, अबोहर : जिला फाजिल्का शूटिग बाल एसोसिएशन की मीटिग पंजाब शूटिगबाल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेरी सुरजीत राजू मेहता की अध्यक्षता में हुई, जिसमें पुरानी कार्यकारणी में बदलाव करते हुए गगन चुघ को जिला फाजिल्का का प्रधान बनाया गया है। गगन को कार्यकारिणी के गठन के अधिकार भी दिए गए हैं। गगन चुघ ने पंजाब कमेटी को विश्वास दिलाया कि जिला फाजिल्का में शूटिगबाल को बढ़ावा देने व युवाओं को खेलों की तरफ प्रेरित करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गगन नशे की गर्त में फंसे सेकड़ों युवाओं का इलाज करवा चुके हैं बल्कि आसपास के गांवों एवं ढाणियों में यूथ क्लबों का गठन करवाकर युवाओं को खेलों में जोड़ने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है। उसे तनदेही से निभाएंगे। साहीवाल नस्ल की गायों की काफ रैली चार को संस, अबोहर : पशुपालन विभाग के जिला फाजिल्का के डिप्टी डायरेक्टर डा. नरेंद्रपाल सिंह गिल के निर्देशानुसार साहीवाल नस्ल की गायों की काफ रैली चार मार्च को गांव कल्लरखेडा में करवाई जा रही है। पंजाब राज्य में चलने वाले साहीवाल नस्ल के प्रोजेनी टेस्टिग प्रोजेक्ट के स्टेट कोआर्डिनेटर डा. अनिल पाठक और जिला संयोजक डा. अमित नैन ने बताया के राज्य सरकार विशेष रूप से इलाके की देसी नस्ल की गायों के नस्ल सुधार काय‌र्क्रम के द्वारा साहीवाल नस्ल की गायों को बढावा दे रही है। कल्लरखेड़ा के इंचार्ज डा. विशाल शेखावत ने बताया कि गांव कल्लरखेड़ा में लगातार तीसरी बार साहीवाल नस्ल की गायों को बढावा देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.