Move to Jagran APP

सीवरेज की गंदगी से बदतर हुई जिंदगी

विधायक अरूण नारंग ने मंगलवार को आर्य नगर का दौरा कर वहां के लोगों की समस्याओं को सुना औरजिला उपायुक्त को अवगत करवाते हुए शीघ्र सीवरेज व्यवस्था सुचारू करने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 04:39 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 04:39 PM (IST)
सीवरेज की गंदगी से बदतर हुई जिंदगी

संवाद सहयोगी, अबोहर : विधायक अरूण नारंग ने मंगलवार को आर्य नगर का दौरा कर वहां के लोगों की समस्याओं को सुना औरजिला उपायुक्त को अवगत करवाते हुए शीघ्र सीवरेज व्यवस्था सुचारू करने की मांग की।

loksabha election banner

आर्य नगर के लोगों ने विधायक को बताया कि पिछले करीब एक माह से उनके घरों व गलियों में सीवरेज का पानी खड़ा है, जिस कारण मोहल्ले में बीमारियों के फैलने का भय बना हुआ है। उन्होंने कहा कि पहले तो लोग कोरोना महामारी से भयभीत हैं, वहीं मोहल्ले के लोगों में गंदगी से बीमारियां फैलने का भी डर है। मोहल्लावासियों ने बताया कि दूषित पानी उनके घरों में घुसने के कारण मकानों की नींवों को नुकसान पहुंच रहा है और वे अपने घरों से भी बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। छोटे छोटे बच्चों को भी हर समय दूषित व बदबूदार पानी में से ही निकलना पड़ रहा है। विधायक ने लोगों की समस्या को देखते हुए जिला उपायुक्त को इस समस्या से अवगत करवाया। विधायक ने बताया कि जिला उपायुक्त ने उन्हें जानकारी दी है कि शहर की सीवरेज प्रणाली सुचारू करने के लिए जो सैक्शन मशीनें काम कर रही थी उसका ठेका जिस कंपनी के पास था उसे बदल दिया गया है, जबकि नई कंपनी को अभी ठेका नहीं मिला जिस कारण यह समस्या पेश आ रही है। विधायक ने कहा कि नगर निगम द्वारा शहर की सीवरेज प्रणाली को तो बरसातों से पूर्व ही सुचारू कर देना चाहिए था लेकिन निगम अधिकारियों की लापरवाही के चलते आज शहरवासी नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। इस मौके पर उनके साथ शिअद जिला महासचिव हरचरण सिंह पप्पू, मंडल प्रधान अशोक छाबड़ा, भाजपा दक्षिण मंडल महासचिव देवेन्द्र सिंह काका, सतीश सिवान व अन्य सदस्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.