Move to Jagran APP

नाइन क‌र्फ्यू का पालन करवाने सड़क पर उतरे डीएसपी

कोरोना के मामले लगातार बढ़ने पर पंजाब सरकार ने रात को नाइट क‌र्फ्यू का समय बढ़ाते हुए रात्रि आठ से सुबह पांच बजे तक का कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:27 PM (IST)
नाइन क‌र्फ्यू का पालन करवाने सड़क पर उतरे डीएसपी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : कोरोना के मामले लगातार बढ़ने पर पंजाब सरकार ने रात को नाइट क‌र्फ्यू का समय बढ़ाते हुए रात्रि आठ से सुबह पांच बजे तक का कर दिया है। इसको लेकर व्यापार मंडल ने बैठक करके जिला प्रशासन का सहयोग करते हुए रात्रि आठ बजे के बाद दुकानें बंद करने का फैसला लिया। लेकिन अभी भी कई जगहों पर क‌र्फ्यू के नियमों का पालन नहीं हो रहा था, जिसको लेकर मंगलवार को रात बारिश होने के बावजूद डीएसपी फाजिल्का जसवीर सिंह पन्नू व नगर थाना प्रभारी बचन सिंह क‌र्फ्यू का पालन करवाने को लेकर सड़कों पर उतरे। इस दौरान उन्होंने बिना वजह घूम रहे लोगों को रोककर सख्त हिदायत की कि वह क‌र्फ्यू के दौरान बाहर ना निकलें और हिदायतों का पूर्ण पालन करें। इसके अलावा फाजिल्का की सब्जी मंडी में रेहड़ी वाले रेहड़ियां लगातार आठ बजे के बाद भी खड़े नजर आए, जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और रेहड़ी वालों को हिदायत की कि वह आठ बजे के बाद घरों में चले जाए। इस मौके डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर यह क‌र्फ्यू लगाया गया है। इसलिए दुकानदार, रेहड़ी व शहरवासी क‌र्फ्यू के नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा रोजाना चैकिग अभियान चलाया जाएगा और अगर कोई बिना वजह घूमता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

loksabha election banner

नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो होटल मालिकों सहित तीन पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नाइट क‌र्फ्यू में के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने दो होटल मालिकों समेत तीन लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है । गुरुहरसहाय के सहायक थानेदार महल सिंह ने गश्त के दौरान गाव टिल्लु अराइया के नजदीक घूम रहे हन्नी पुत्र लाल चंद वासी धानका मोहल्ला गुरुहरसहाय से छताछ की तो वह कोई सही जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं थाना कैंट पुलिस ने नाइट क‌र्फ्यू में ढाबा खोलने पर अंबे वैली के निकट रहने वाले यादविंदर सिंह पुत्र जरनैल सिंह को काबू किया। तीसरे मामले मे थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने गाव लेलीवाला के निकट आनंद वैष्णु ढाबा के मालिक गुरबचन सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी नौरंग के स्याल को काबू किया। आरोपित नाइट क‌र्फ्यू में ढाबा खोलकर कारोबार कर रहा था। तीनों मामलों को आरोपितों कों जमानत पर छोड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.