Move to Jagran APP

Punjab Crime News: पति बना हैवान, शराब के नशे में पत्‍नी को बेरहमी से पीटा; दो साल की मासूम को भी नहीं बख्शा

Punjab Crime News पंजाब के अबोहर में पति की हैवानियत सामने आई है। शराब के नशे में हैवान पति ने बेरहमी से पत्नी और मासूम बेटी के साथ मारपीट की। इस दौरान दोनों को गंभीर चोटें आई। घायल मां-बेटी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस पीड़ित महिला के बयान लेने के बाद कार्रवाई करेगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 22 Apr 2024 03:13 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 03:13 PM (IST)
शराब के नशे में पत्‍नी को बेरहमी से पीटा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अबोहर। पंजाब के अबोहर में शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पति की हैवानियत देखने को मिली। शराब के नशे में हैवान पति ने पत्नी और मासूम बेटी के साथ मारपीट की। इस दौरान दोनों को गंभीर चोटें आई।

loksabha election banner

बेरहमी से की पिटाई

धर्मनगरी में शनिवार रात शराब के नशे में एक ट्रक चालक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते हुए एक टांग तोड़ दी, जबकि दो साल की मासूम बेटी पर भी लाठियों से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। घायल मां-बेटी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

दोनों अस्‍पताल में भर्ती

अस्पताल में भर्ती सोनिया ने बताया कि उसका पति ट्रक ड्राइवर है और शराब का आदी है। वह शराब के नशे में अकसर उससे मारपीट करता है। शनिवार रात को जब वह घर आया तो शराब के नशे में बिना वजह उसकी दो साल की बेटी परी से मारपीट करने लगा।

यह भी पढ़ें: Doctors strike in Hoshiarpur: एसएमओ पर हमला करने के विरोध में डॉक्टरों ने बुलाई दो घंटे की हड़ताल, कई सेवाएं प्रभावित

विरोध करने पर किया हमला

उसकी पत्‍नी ने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने घर में रखी एक बड़ी लाठी से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी एक टांग फ्रैक्चर हो गई। इसके बाद उसने उसकी मासूम बच्ची के सिर पर लाठी मार उसका भी सिर फोड़ दिया, उसके सिर में टांके लगे हैं। पुलिस पीड़ित महिला के बयान लेने के बाद कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: BSF और पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, भारत-पाक सीमा से दो चाइनीज ड्रोन बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.