संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : गांव लक्खोवाली में एक बंद घर चोरों ने सोना व नकदी सहित घर का सामान चोरी कर लिया। इस दौरान परिवार अबोहर में अपनी रिश्तेदारी में मिलने के लिए गया हुआ था। थाना बैरोके पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित परिवार ने गांव के रहने वाले दो लोगों पर चोरी करने के आरोप लगाए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में गांव लक्खोवाला निवासी मंगा सिंह ने बताया कि पांच अक्टूबर को वह और उसका परिवार अबोहर में किसी कार्य के लिए गए थे। अगले दिन उन्हें गांव से डिपो संचालक ने फोन कर बताया कि गेहूं आ गई है वह अपना राशन ले जाएं। वह अगले दिन गांव में लौटा तो उनके घर के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था, जब सामान की जांच की तो तीन तोले सोना, पांच हजार रुपये की नकदी, दो सिलेंडर व गेहूं चोरी हो चुका था। उन्होंने आसपास पड़ताल की तो गांव निवासी चमकौर सिंह व गुरदास सिंह के घर के बाहर गेहूं बिखरी हुई थी। गांव के कुछ लोगों ने उन्हें चोरी किए गए सिलेंडर बेचते जाते हुए देखा। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त दोनों ने ही उसके घर से चोरी की है। पुलिस ने दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। --- फैक्ट्री से मशीन का सामान चोरी चोरी, दो पर केस

थाना सिटी जलालाबाद पुलिस ने फैक्ट्री से मशीन चोरी करने के आरोप में दो लोगों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी जगजीत सिंह ने बताया कि छिदरपाल सिंह वासी छांगा राए हिठाड़ ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी फर्म मैसर्ज गुरु नानक इंजीनियर वर्कस एफएफ रोड जलालाबाद पर है, जहां मंगा सिंह वासी मोहर सिंह वाला और बगीचा सिंह वासी ढाणी फूला सिंह रात के समय दीवार फांदकर दाखिल हुए और फैक्ट्री में से हाइड्रोलिक मशीनरी का सामान चोरी करने लगे, जो इससे पहले भी यहां से सामान चोरी कर चुके हैं। पुलिस ने शिकायत पर दोनों व्यक्तियों पर मामला दर्ज करके मंगा सिंह को काबू कर लिया है।

Edited By: Jagran