संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना अरनीवाला पुलिस ने रंजिश के चलते कार सवार व्यक्ति को रास्ते में रोककर मारपीट करने, जान से मारने की धमकियां देने और गाड़ी में पड़े बैग से पैसे निकालने के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सूरज नगरी निवासी रणजीत सिंह ने बताया कि वह एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में कार्य करता है। 12 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े 12 बजे वह अपने भाई के साथ कार में सवार होकर मलोट से फाजिल्का की तरफ जा रहा था, जब वह गांव मूलियांवाली के निकट पहुंचे तो रास्ते में कुछ लोगों ने उनको रोक लिया और उसे जान से मारने की धमकियां दी।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जब उसने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उक्त लोगों ने उससे मारपीट करते हुए गाड़ी के हेंड बैग से कुछ जरूरी कागजात व 10 हजार रुपये निकाल लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि रंजिश थी कि वह एक ट्रांसपोर्ट का कार्य करता है और आरोपित भी ट्रांसपोर्ट का कार्य करते हैं। इसलिए वह उसका काम बंद करवाना चाहते हैं। एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि आरोपित गांव नसीबपुरा निवासी बाल सिंह, संजे कुमार, सन्नी कुमार, अंकुश कुमार व अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अध्यापक को टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर चालक पर पर्चा संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

जिले के गांव कमालवाला के सरकारी स्कूल में ड्यूटी पर जा रहे एक अध्यापक को ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने टक्कर मार दी थी, जिससे अध्यापक की मौत हो गई थी। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में राधा स्वामी कालोनी निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि उसका भाई संदीप कुमार गांव कमालवाला के सरकारी प्राइमरी स्कूल में अध्यापक था। 13 अप्रैल की सुबह करीब सवा सात बजे से घर से निकला था और करीब पौने आठ बजे जब वह गांव कमालवाला के निकट पहुंचा तो एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर कार दी, जिसकी अस्पताल में ले जाने पर मौत हो गई। एएसआइ केवल कृष्ण ने बताया गांव इस्लामवाला निवासी आरोपित विक्रमजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप