अबोहर (फाजिल्‍का), जेएनएन। यहां प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ की कोठी पर हमले की सूचना से सनसनी फैल गई। आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने जाखड़ के घर पर पेट्रोल से भरा बोतल फेंक दिया। संयोग से यह बोतल गेट पर ही गिर गया और कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। आप कार्यकर्ता के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

शुक्रवार को दाेपहर बाद सुनील जाखड़ की कोठी पर हमले की खबर से शहर में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, आम आदमी पार्टी का एक कार्यकर्ता रमेश सोनी दोपहर बाद जाखड़ की कोठी के बाहर पहुंचा। बताया जाता है कि उसने पेट्रोल से भरा एक बोतल जाखड़ की कोठी पर फेंका, लेकिन बोतल कोटी के गेट पर ही गिर गया।

इस संबंध मेें तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही नगर थाना दो की पुलिस ने मौके पर पहुंची और आप कार्यकर्ता रमेश सोनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कोठी की देखभाल करने वाले शाम नारायण पांडेय के बयान के आधार पर रमेश सोनी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि सुनील जाखड़ की कोठी शहर में डीएवी कॉलेज के निकट लिंक रोड पर है।

हमले का कारण राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। रमेश सोनी नगर परिषद के वार्ड नंबर 22 सीट के उपचुनाव में अपनी पत्‍नी को मैदान में उतारना चाहता था। चुनाव लड़ने के लिए उसकी पत्‍नी नामांकन पत्र दाखिल किया था। नामांकन पत्र में कमी होने के एसडीएम ने इसे रद कर दिया था। रमेश सोनी इसके लिए जाखड़ को जिम्‍मेदार समझ रहा था और इसी कारण उसने जाखड़ की कोठी पर पेट्रोल से भरा बोतल फेंकने जैसस कदम उठा लिया। प‍ुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Posted By: Sunil Kumar Jha