संस, अबोहर : गांव पंजकोसी में रहने वाले ब्राह्मण समाज के सदस्य को कुछ नकाबपोश लोगों ने पीट-पीट कर उसकी टांगें तोड़ दी, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विश्व हिदू परिषद, बजरंग दल हिदुस्तान के पदाधिकारी अस्पताल में पहुंचें और पुलिस प्रशासन से गुडांतत्वों के खिलाफ कारवाई की मांग की। मामला रंजिश का बताया जा रहा है।

उपचाराधीन पंचकोसी निवासी सुरेंद्र शर्मा पुत्र राम प्रताप ने बताया कि वह अपने खेत में कार्य कर रहा था तो बाइक पर आठ नकाबपोश युवक हथियारों से लैस होकर आए और उस हमला कर उसकी दोनों टांगें तोड़ दी। आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने तुरंत उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रास्ते में रोक युवक को पीटा, आठ पर केस संस, अबोहर : थाना सिटी-2 पुलिस ने रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । पुलिस को दी शिकायत में अनिकेत पुत्र विजय कुमार निवासी आर्य नगरी ने बताया कि 12 सितंबर को वह अपनी भुआ के लड़के प्रदीप कुमार के साथ दुकान से घर जा रहा था तो रास्ते में सुनील भैया, भरत निवासी नई आबादी, कनंद निवासी ठाकर आबादी, काकू, इंद्र कुमार विक्की, कर्ण निवासी आर्य नगरी, अक्षय कुमार निवासी नई आबादी ने उनका मोटरसाइकिल रोककर उनके साथ मारपीट की, उन्होंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दंपती से की मारपीट, चार पर केस संस,अबोहर : सिटी थाना-1 की पुलिस ने दंपती से मारपीट के आरोप में महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। राजवीर कौर पत्नी अशोक कुमार निवासी सीड फार्म कच्चा ने बताया कि सात सितंबर को स्वर्ण सिंह, प्रकाश कौर पत्नी स्वर्ण सिंह, जगदीप सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह, हरदीपक पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी सीड फार्म पक्का ने उसके व उसके पति अशोक कुमार के साथ मारपीट की। पुलिस ने उक्त सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran