Move to Jagran APP

कुछ घंटों की मशक्कत से बदली पार्क की तस्वीर

स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान शहर पर लगे गंदगी के कलंक को मिटाने के उद्देश्य से कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ की ओर से अपना अबोहर अपनी आभा मुहिम के तहत पटेल पार्क में सफाई अभियान चलाया गया जिसके तहत शनिवार को कार्यकर्ताओं व गणमान्य लोगों की मशक्कत के बाद पटेल पार्क की आभा बहाल कर दी गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 06:27 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 06:27 PM (IST)
कुछ घंटों की मशक्कत से बदली पार्क की तस्वीर
कुछ घंटों की मशक्कत से बदली पार्क की तस्वीर

संवाद सहयोगी, अबोहर : स्वच्छता सर्वेक्षण के दौरान शहर पर लगे गंदगी के कलंक को मिटाने के उद्देश्य से कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ की ओर से अपना अबोहर अपनी आभा मुहिम के तहत पटेल पार्क में सफाई अभियान चलाया गया, जिसके तहत शनिवार को कार्यकर्ताओं व गणमान्य लोगों की मशक्कत के बाद पटेल पार्क की आभा बहाल कर दी गई।

loksabha election banner

इस अवसर पर संदीप जाखड़ ने कहा कि जब तक अबोहर की आभा पुन: बहाल नहीं हो जाती तब तक यह सफाई अभियान निरंतर जारी रहेगा। कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने-अपने वार्ड स्तर पर प्रत्येक रविवार भी सफाई अभियान चला रहे हैं और अपने वार्ड को साफ सुथरा रखने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। हमारे शहर पर गंदगी का इतना बड़ा कलंक लगने के बाद भी यदि हम अपने शहर को सुधारने का प्रयास न करेंगे तो हमारे लिए यह बहुत ही शर्म की बात है। इस अवसर पर पटेल पार्क सुधार सभा की तरफ से उन्होंने संदीप जाखड़ का धन्यवाद किया व पार्क के सुधार हेतू एक मांगपत्र भी सौंपा, जिस पर जाखड़ ने बताया कि उन्होंने शहरवासियों की जरूरत को देखते हुए वे पहले ही इस पार्क के लिए पंजाब सरकार से 25 लाख मंजूर करवा चुके हैं और इसके टेंडर भी हो चुके है जल्द ही इस जीर्णोद्धार का कार्य भी शुरू हो जाएगा। इस पार्क का लेवल सड़क के काफी नीचे होने के कारण यहां सारा पानी इकट्ठा हो जाता है जिसका भी हमने एक हल निकाल लिया है और यहां एक बोरवेल बनाएंगे जिससे पार्क में बारिश से समय जमा होने वाले पानी की समस्या का समाधान होगा। इस मौके पर मोहनलाल ठठई, संजय जाखड़, डा. राजिद्र गिरधर, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मंगत राय बठला, कमल खुराना, पुनीत अरोड़ा सोनू, विकास सिगला, डा. सतीश नरूला, हरिदर बेदी, लाली शर्मा, संदीप गोदारा, सुभाष बाघला, सचिन सेतिया, राजू बत्रा, नरेश गोयल, कर्नल एसपीआर गाबा, नीरज सहगल, चीमा खुब्बन, मनीराम आडवाणी, धर्मवीर मलकट, गणेश सबलानिया, प्रेम चुघ, दर्शी ग्रोवर, अतिदरपाल तिन्ना, रूबी परुथी, डॉ मुकेश, अमित सिगला, नीरज सचदेवा, वेद प्रकाश अल्लाह, नीरज गोदारा, अनिल सियाग, चंदर बांसल, विनय कुमार, अजय शर्मा, लक्की कामरेड, नरेंद्र वर्मा, राजेश बागड़ी, आकाशदीप अरोड़ा, लारा रोहिला मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.