Move to Jagran APP

पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रू कॉलर आइडी पर फोटो लगाना पड़ा महंगा

अबोहर : पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रूकॉलर आईडी व फेसबुक पर फोटो लगाने का शौक युवक को महंगा पड़ गया। खुइया सरवर पुलिस ने एसआइएफ बॉर्डर रेंज अमृतसर साहिब में तैनात एसआइ छिंदर की शिकायत पर गाव दीवानखेड़ा के ऐसे ही युवक रमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ द्वारा पुलिस उच्च अधिकारियों को दी शिकायत पर जाच के बाद खुइया सरवर पुलिस ने 11 नवंबर को रमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 11:10 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 11:10 PM (IST)
पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रू कॉलर आइडी पर फोटो लगाना पड़ा महंगा
पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रू कॉलर आइडी पर फोटो लगाना पड़ा महंगा

संस, अबोहर : पुलिस की वर्दी पहनकर ट्रूकॉलर आइडी व फेसबुक पर फोटो लगाने का शौक युवक को महंगा पड़ गया। खुइया सरवर पुलिस ने एसआइएफ बॉर्डर रेंज अमृतसर साहिब में तैनात एसआइ छिंदर की शिकायत पर गाव दीवानखेड़ा के ऐसे ही युवक रमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ द्वारा पुलिस उच्च अधिकारियों को दी शिकायत पर जाच के बाद खुइया सरवर पुलिस ने 11 नवंबर को रमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज किया।

loksabha election banner

एएसआइ ने उच्चाधिकारियों को शिकायत में कहा था कि वह एसआइएफ बॉर्डर रेंज अमृतसर साहिब में तैनात है। एक दिन ड्यूटी के दौरान कुछ शकी मोबाइल नंबरों की वेरीफिकेशन कर रहा था। उसे एक मोबाइल नंबर पर ट्रू कॉलर आइडी पर पुलिस की वर्दी पहनकर लगाई गई फोटो पर शक हुआ तो उसने मोबाइल नंबर की पड़ताल की। यह मोबाइल नंबर पूर्ण चंद निवासी दीवानखेड़ा तहसील अबोहर के नाम पर है। रमनदीप उसका लड़का है, जिसने पुलिस की वर्दी में फोटो ट्रू कॉलर आइडी पर लगा रखी है। युवक ने फेसबुक पर भी यही फोटो डाल रखी हैं व फोटो के नीचे यह भी लिख रखा है कि वर्क एट पंजाब पुलिस, लेकिन वह पुलिस में नहीं है। शिकायतकर्ता का कहना है कि पुलिस की वर्दी पहन व फोटो करवा कर खुद को पंजाब पुलिस का मुलाजिम बताना गैर संवैधानिक कार्य है। उसकी शिकायत पर पुलिस अधिकारियों की जाच के बाद खुइया सरवर पुलिस ने रमनदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.