Move to Jagran APP

श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन की हत्या, हत्यारोपितों की तलाश में अबोहर में छापामारी

अबोहर : पड़ोसी शहर राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर के हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन उर्फ विनोद चौधरी की मंगलवार सुबह श्रीगंगानगर में मीरा मार्ग पर मेटेलिका जिम में एक्सरसाइज करते समय हुई हत्या के मामले में राजस्थान पुलिस ने पंजाब पुलिस को अलर्ट किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 11:02 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 11:02 PM (IST)
श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन की हत्या, हत्यारोपितों की तलाश में अबोहर में छापामारी
श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन की हत्या, हत्यारोपितों की तलाश में अबोहर में छापामारी

संवाद सहयोगी, अबोहर : पड़ोसी शहर राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर के हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन उर्फ विनोद चौधरी की मंगलवार सुबह श्रीगंगानगर में मीरा मार्ग पर मेटेलिका जिम में एक्सरसाइज करते समय हुई हत्या के मामले में राजस्थान पुलिस ने पंजाब पुलिस को अलर्ट किया है। इन हत्यारों का संबंध पंजाब के एक गैंग से होने की संभावना राजस्थान पुलिस ने जताई है, जिसके चलते अबोहर पुलिस ने यहां विभिन्न होटलों की जांच की। उन्होंने होटलों में ठहरे लोगों से पूछताछ की व उनके पहचान पत्र भी चैक किए। राजस्थान पुलिस का मानना है कि हत्या किए जाने के बाद आरोपित आसपास के शहरों व पंजाब में प्रवेश कर सकते हैं जिसके चलते यह जांच की गई। उधर, पंजाब पुलिस ने राजस्थान के साथ सटी पंजाब की सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी है व राजस्थान से आने वाले वाले वाहनों की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि तीन पिस्तौलधारी युवकों ने मंगलवार सुबह अंधाधुंध गोलियां चलाकर श्रीगंगानगर शहर के हिस्ट्रीशूटर जॉर्डन उर्फ विनोद चौधरी की हत्या कर दी। इन युवकों ने एक दर्जन से अधिक फायर किए। इनमें से पांच गोलियां जॉर्डन के लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय जिम में एक ट्रेनर साजिद के अलावा कोई नहीं था। साजिद ने तुरंत ही जिम के मालिक जोगेंद्र बजाज व अन्यों को घटना की सूचना दी। सुबह करीब छह बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया। हमलावरों की संदिग्ध कार को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी। हत्यारों का संबंध पंजाब के एक गैंग से होने की संभावना राजस्थान पुलिस ने जताई है। इन हत्यारों के पास पांच पिस्तौलें थीं। श्रीगांगानगर के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर, एएसपी सुरेंद्र¨सह राठौड़, जवाहरनगर थाना के द्वितीय प्रभारी विक्रम तिवाड़ी, सदर थानाप्रभारी कुलदीप वालिया दल-बल सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने जिम के ट्रेनर साजिद व अन्यों से पूछताछ की। घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद संदिग्ध हत्यारों को पकड़ने के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अबोहर व फाजिल्का के पुलिस अधिकारियों के साथ श्रीगंगानगर पुलिस ने सम्पर्क बनाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.