Move to Jagran APP

410 मरीजों की सेहत जांच दी मुफ्त दवाइयां

श्री बालाजी समाज सेवा संघ ने अबोहर की अरोड़वंश धर्मशाला में मेडिकल कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 03:24 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 03:24 PM (IST)
410 मरीजों की सेहत जांच दी मुफ्त दवाइयां

जागरण संवाददाता, अबोहर : श्री बालाजी समाज सेवा संघ ने अबोहर की अरोड़वंश धर्मशाला में मेडिकल कैंप लगाया। कैंप की अध्यक्षता संघ के प्रधान गगन मल्होत्रा ने की। कैंप में 410 मरीजों ने लाभ उठाया।

loksabha election banner

मल्होत्रा ने बताया कि इस कैंप में आइवीआइ हॉस्पिटल बठिडा के डॉ. अवतार कलेर (दिल के रोगों के माहिर), डॉ. कन्नु सिगला (नाक कान गले के रोगों के माहिर), डॉ. मोहित गर्ग (हड्डियों व जोड़ों के रोगों के माहिर), डॉ. कपिल छाबड़ा न्यूरो रोगों के माहिर), डॉ. नरेश कुमार (किडनी के रोगों के माहिर), डॉ. वीपी कालड़ा (कैंसर रोगों के माहिर) द्वारा अपनी निशुल्क सेवाएं दी गई। अबोहर के सरकारी अस्पताल में चल रही डॉक्टर्स की कमी के कारण मरीजों को हो रही परेशानियों को देखते हुए इस कैंप का आयोजन किया गया था। मरीजों को इलाज करवाने के लिए प्राइवेट अस्पताल में जाना पड़ता है जिसमें डॉक्टरों की भारी-भरकम फीस के साथ साथ रक्त संबंधी जांच और ईसीजी करवाने का बिल इत्यादि देना हरेक मरीज के बस की बात नहीं है। इस कैंप में सभी मरीजों को निश्शुल्क दवाइयों के साथ रक्त की जांच व ईसीजी भी निश्शुल्क की गई। कैंप में सहयोग करने के लिए आइवीआइ हॉस्पिटल के सभी डॉक्टर्स को संघ की ओर से समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

संघ प्रमुख गगन मल्होत्रा ने कहा कि जब तक अबोहर सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स की कमी पूरी नहीं हो जाती, तब तक श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा ऐसे निश्शुल्क मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन समय-समय पर होता रहेगा। इस कैंप में संघ के संजीव कथूरिया, संजय नागोरी, इंदर सचदेवा, साहिल छाबड़ा, किट्टी छाबड़ा, कपिल डांग, शेरी बठला, राधेश्याम, गौरव जुनेजा आदि सदस्यों ने सेवाएं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.