Move to Jagran APP

218 वोटर तय करेंगे 10 उम्मीदवारों का भविष्य

कोरोना महामारी के चलते इस बार जिला बार एसोसिएशन के चुनाव लेट हो गए लेकिन शुक्रवार को चुनाव के साथ जिला बार एसोसिएशन की नई टीम का चेहरा सामने आ जाएगा। इस बार प्रदान पद के लिए जहां मलकीत सिंह सैणी और गुलशन मेहरोक के बीच कांटे की टक्कर है वहीं अन्य पदों पर खड़े उम्मीदवार भी अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए अपना पूरा दम लगा चुके हैं। शुक्रवार को बार एसोसिएशन के कार्यालय में चुनाव होगा और चुनाव के बाद विजेताओं के नाम भी घोषित किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 02:45 AM (IST)
218 वोटर तय करेंगे 10 उम्मीदवारों का भविष्य

मोहित गिल्होत्रा, फाजिल्का :

loksabha election banner

कोरोना महामारी के चलते इस बार जिला बार एसोसिएशन के चुनाव लेट हो गए, लेकिन शुक्रवार को चुनाव के साथ जिला बार एसोसिएशन की नई टीम का चेहरा सामने आ जाएगा। इस बार प्रदान पद के लिए जहां मलकीत सिंह सैणी और गुलशन मेहरोक के बीच कांटे की टक्कर है, वहीं अन्य पदों पर खड़े उम्मीदवार भी अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए अपना पूरा दम लगा चुके हैं। शुक्रवार को बार एसोसिएशन के कार्यालय में चुनाव होगा और चुनाव के बाद विजेताओं के नाम भी घोषित किए जाएंगे।

चुनाव संपन्न करवा रही कमेटी के सदस्य रोहित वाट्स, मनोज त्रिपाठी व नीलमणी सेतिया ने बताया कि प्रधान पद के लिए मलकीत सिंह सैणी व गुलशन महरोक, उपाध्यक्ष पद के लिए गौरव सचदेवा व स्वर्ण सिंह राय, सचिव चंदन चुचरा व श्रेनिक जैन, सह सचिव पद के लिए रमनजीत सिंह सैणी व जगदीश कंबोज व कोषाध्यक्ष पद के लिए योगेश रहेजा व विकास कौशल चुनाव मैदान में उतरे हैं, जिनमें से पांच पदों के लिए पांच उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला बार एसोसिएशन के 218 वकीलों द्वारा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह चुनाव सुबह नौ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक होगा। इस दौरान दोपहर साढ़े 12 से एक बजे तक ब्रेक रहेगी, जबकि साढ़े चार बजे के बाद मतगणना की जाएगी और लगभग साढ़े पांच बजे नतीजे घोषित किए जाएंगे। कंज्यूमर कोर्ट का मुद्दा ही रहेगा मुख्य

पिछले कई सालों से फाजिल्का में कंज्यूमर कोर्ट स्थापित करने की मांग को लेकर वकील भाइचारा संघर्ष कर रहा है। क्योंकि फाजिल्का के लोगों को अपने केसों के लिए फिरोजपुर जाना पड़ता है। ऐसे में जहां समय की बर्बादी होती है वहीं काफी पैसे भी खर्च होते हैं। बार एसोसिएशन की ओर से 2019-2020 के लिए चुने गए प्रधान रितेश गगनेजा द्वारा भी कंज्यूमर कोर्ट स्थापित करने की मांग को लेकर कई कदम उठाए गए, लेकिन अभी तक यह मांग पूरी नहीं हुई। वहीं अब नए प्रधान के सामने भी इस मांग को पूरा करवाने की आस फाजिल्का वासी व वकील भाइचारा करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.