Move to Jagran APP

फाजिल्का में दूसरे दिन कोरोना से 15 की मौत, संक्रमितों से अधिक स्वस्थ

जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी कोरोना से 15 लोगों की मौत हुई थी जबकि मंगलवार को भी जिले में 15 लोगों की मौत हुई है जिससे कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया है। इसके अलावा 481 लोगों ने कोरोना को जहां मात दी है वहीं 407 नए केस सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 10:29 PM (IST)
फाजिल्का में दूसरे दिन कोरोना से 15 की मौत, संक्रमितों से अधिक स्वस्थ
फाजिल्का में दूसरे दिन कोरोना से 15 की मौत, संक्रमितों से अधिक स्वस्थ

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी कोरोना से 15 लोगों की मौत हुई थी, जबकि मंगलवार को भी जिले में 15 लोगों की मौत हुई है, जिससे कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 325 हो गया है। इसके अलावा 481 लोगों ने कोरोना को जहां मात दी है, वहीं 407 नए केस सामने आए हैं।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर हरीश नायर ने बताया कि कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए सैंपलिग और टीकाकरण में तेजी लाई गई है। उन्होंने कहा कि अब तक एक लाख 68 हजार 580 लोगों के टैस्ट किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि 3616 व्यक्ति घर रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 88776 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है। उन्होंने कहा कि जिले में एक हजार किलो आक्सीजन के साथ-साथ 60 बेडों वाले लेवल-2 सैंटर जलालाबाद में 11 खाली बैंड पड़े हैं और 60 बेडों वाले सीएचसी रामसरां कोविड केयर सैंटर को भी तैयार किया जा रहा है, जिसको जल्द प्रयोग में लिया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि फिर भी लोग अपने स्तर पर पूरी सावधानियों की पालना करें, जिससे हम इस अवस्था में न पहुंच सके। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 15171 लोग पाजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 10537 ठीक हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि एक्टिव मामलों की संख्या 4309 हो गई है और 325 लोगों की मौत हो चुकी है। मंगलवार को अबोहर में नौ, फाजिल्का में चार और जलालाबाद में दो लोगों की मौत हुई है।

अबोहर में दो ने तोड़ा दम संस, अबोहर : अबोहर में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकडा कुछ कम हुआ है। मंगलवार को दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई, जिनका नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से अंतिम संस्कार करवाया।

उत्तम विहार कालोनी निवासी 41 वर्षीय विक्रम पुत्र रोशन लाल के सैंपल पांच मई को लिए गए तो वे कोरोना पोजिटिव निकले, जिनका इलाज श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। इसके अलावा पटेल पार्क के निकट निवासी 65 वर्षीय आशा रानी पत्नी प्यारे लाल की हालत खराब होने पर उनके सैंपल लिए गए तो वह पाजिटिव पाई गई, उनका उपचार भी श्रीगंगानगर में चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि इससे पहले करीब दो सप्ताह से अबोहर में कोरोना से रोजाना ही चार से पांच लोगों की जान जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.