संवाद सहयोगी, सरहिद : फतेहगढ़ साहिब में विभिन्न जगहों पर हुए चार सड़क हादसों में दो लागों की मौत समेत चार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

गांव फिरोजपुर के नजदीक गत रात दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। घायलों की पहचान सरहिद के सुमित, सतविदर और रायपुर के इशपिदर सिंह के तौर पर हुई है। प्राप्त जानकारी अनुसार सुमित और सतविदर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरहिद की ओर आ रहे थे कि जब वह गांव फिरोपजुर के नजदीक पहुंचे तो उनकी टक्कर इशपिदर सिंह के साथ हो गई। इसके कारण वह घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब लाया गया।

वहीं सरहिद पटियाला रोड पर पड़ते गांव रुड़की के नजदीक मोटरसाइकिल और कार की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया। पटियाला के स्वर्ण सिंह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर रुड़की से पटियाला को जा रहे थे कि तभी उन्हें एक कार ने टक्कर मार दी। इस के कारण वह घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब लाया गया। जहां चारों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया।

इसी तरह गांव तरखानमाजरा के नजदीक अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इसकी पहचान गांव तरखानमाजरा के प्रकाश सिंह के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार प्रकाश सिंह गांव में एक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था कि तभी भादसों साइड से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिसके कारण वह घायल हो गया और उपचार के लिए सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसी प्रकार गांव मट्ठी के नजदीक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उसकी पहचान गांव मट्ठी के गुरप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। गुरप्रीत सिंह अपनी रेहड़ी पर सवार होकर गांव में बने बस स्टॉप की तरफ जा रहा था कि इसी दौरान रेहड़ी बेकाबू होकर वहां पड़े एक बेंच से टकरा गई। इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!