Move to Jagran APP

पहले उज्जवल, फिर अमितोज और सुखचैन का हुआ पोस्टमार्टम, गमगीन रहा माहौल

सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में बुधवार को सड़क हादसे में मारे गए तीनों दोस्तों का पोस्टमार्टम किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 05:13 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 06:04 AM (IST)
पहले उज्जवल, फिर अमितोज और सुखचैन का हुआ पोस्टमार्टम, गमगीन रहा माहौल
पहले उज्जवल, फिर अमितोज और सुखचैन का हुआ पोस्टमार्टम, गमगीन रहा माहौल

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में बुधवार को सड़क हादसे में मारे गए तीनों दोस्तों का पोस्टमार्टम किया गया। इस दौरान माहौल पूरी तरह गमगीन रहा। अस्पताल में सुबह से ही तीनों दोस्तों के परिजन पहुंचे हुए थे। सबसे पहले उज्जवल सूद का पोस्टमार्टम किया गया। उसके बाद अमितोज सिंह और सुखचैन सिंह का पोस्टमार्टम हुआ। इसके बाद उज्जवल सूद का सरहिद, अमितोज सिंह का गांव नलीना कलां और सुखचैन सिंह का गांव खरौड़ी में अंतिम संस्कार किया गया। जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि कैंटर को कब्जे में ले लिया है और कैंटर चालक अभी फरार है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि उक्त तीनों दोस्त लॉकडाउन के कारण दो महीने के बाद मिले थे। तीनों दोस्तों का आपस में बहुत प्यार था। उज्जवल सूद और सुखचैन सिंह आइलेटस कर चुके थे और कनाडा जाने की तैयारी में थे। लॉकडाउन के कारण फ्लाइट्स कैंसिल होने के चलते वह जा नहीं सके। अमितोज माता गुजरी कॉलेज में बीकॉम पहले वर्ष का छात्र था तथा वह भी कनाडा जाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन होनी को शायद कुछ ओर भी मंजूर था। मंगलवार शाम तीनों दोस्त कार में जा रहे थे कि उनकी कार की टक्कर एक तेल से भरे कैंटर से हो गई थी। दुर्घटना में तीनों की मौत हो गई थी।

एक ने जन्म दिया तो दूसरी ने पाला

सरहिद के श्मशानघाट में उज्जवल सूद का अंतिम संस्कार किया गया। जहां माहौल बहुत ही गमगीन था। क्योंकि उज्जवल सूद को देवेंद्र ने अपने भाई कमल से गोद लिया था। देवेंद्र के पास तीन लड़कियां थी तथा कोई लड़का नहीं थी। इस कारण कमल की पत्नी ने उसे जन्म दिया और देवेंद्र की पत्नी ने उसका पालन पोषण किया। इस दौरान दोनों माताओं का रो-रो कर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.