Move to Jagran APP

रिमट यूनिवर्सिटी में नए छात्रों का स्वागत

रिमट यूनिवर्सिटी में नए छात्रों का स्वागत करते हुए चांसलर डॉ. हुकम चंद बंसल ने कहा कि हर उच्च संस्थान में पढ़ने वाले नौजवान की ¨जदगी में एक ऐसा मोड़ होता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 11:39 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 11:39 PM (IST)
रिमट यूनिवर्सिटी में नए छात्रों का स्वागत

जागरण संवाददाता, मंडी गो¨बदगढ़ : रिमट यूनिवर्सिटी में नए छात्रों का स्वागत करते हुए चांसलर डॉ. हुकम चंद बंसल ने कहा कि हर उच्च संस्थान में पढ़ने वाले नौजवान की ¨जदगी में एक ऐसा मोड़ होता है। जहां वह अपने भविष्य को निर्धारित करता है। वाइस चांसलर डॉ. एएस चावला ने कहा कि हमारे सामने लक्ष्य स्पष्ट होना चाहिए। तभी हम उसकी प्राप्ति कर सकते हैं। उन्होंने कहा के शिक्षा के उच्च संस्थानों में आने का मकसद केवल किताबी ज्ञान प्राप्त करना नहीं होता। बल्कि सभी प्रकार की गतिविधियों में हिस्सा लेकर अपने व्यक्तित्व को निखारना भी होता है। स्वागत कार्यक्रम यूनिवर्सिटी में चार विभिन्न जगहों पर डॉ. मन¨वदर टंडन, डॉ. संजीव कालिया, प्रोफेसर संदीप ¨सगला और प्रोफेसर राजीव वर्मा के नेतृत्व में हुआ। वाइस चांसलर डॉ. बीएस भाटिया ने कहा कि हर सफलता के पीछे कड़ी मेहनत छुपी होती है। उन्होंने कहा, आज आप किसी भी सफल व्यक्ति की उदाहरण ले तो आपको पता चलेगा कि सख्त मेहनत के बगैर सफलता हासिल नहीं होती। यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार राकेश मोहन ने यूनिवर्सिटी के अंदर की व्यवस्था और प्रबंधन के बारे में विस्तार पूर्वक बताया। इसके अलावा यूनिवर्सिटी के डीन गुरशरण ¨सह ने भी छात्रों को संबोधित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.