Move to Jagran APP

साइड न देने का कारण पूछा तो किया कातिलाना हमला

ग्यासपुरा के पीपल चौक इलाके में एक व्यक्ति अपनी कार को धीमी गति में जिग जैग तरीके से चला रहा था। इस कारण पीछे से आ रही गाड़ियों को रास्ता नहीं मिल रहा था। आगे जाकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने कार चालक से ऐसा करने का कारण पूछा।

By Edited By: Published: Sun, 16 May 2021 06:54 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 06:54 PM (IST)
व्यक्ति अपनी कार को धीमी गति में जिग जैग तरीके से चला रहा था।

जासं, लुधियाना : ग्यासपुरा के पीपल चौक इलाके में एक व्यक्ति अपनी कार को धीमी गति में जिग जैग तरीके से चला रहा था। इस कारण पीछे से आ रही गाड़ियों को रास्ता नहीं मिल रहा था। आगे जाकर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने कार चालक से ऐसा करने का कारण पूछा तो आरोपित ने अपने साथियों को बुलाकर दोनों युवकों पर तेजधार हथियारों से कातिलाना हमला कर दिया। घायल करने के बाद उसके साथी तो फरार हो गए, मगर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसके अन्य साथियों को ढूंढा जा रहा है। एसआइ रणजीत ¨सह ने बताया कि आरोपित की पहचान जमालपुर की विश्वकर्मा कालोनी निवासी शिव ओम के रूप में हुई। पुलिस ने स्वामी विवेकानंद कालोनी निवासी मनोज कुमार की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 14 मई की शाम 4 बजे वो अपने दोस्त सुनील कुमार के साथ पीपल चौक स्थित मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में उक्त आरोपित अपनी होंडा सिटी कार (पीबी 91जी 4078) को सड़क पर धीमी गति से कभी दाएं और कभी बाएं घुमाते हुए चला रहा था। इसकारण उनका मोटरसाइकिल उसे ओवरटेक नहीं कर पा रहा था। आगे जाकर जब उसने आरोपित से ऐसा करने का कारण पूछा तो उसने साथियों समेत दातर व लोहे की राड से दोनों पर हमला कर दिया। एसआइ रणजीत ¨सह ने कहा कि आरोपित किसी कंपनी में कंप्यूटर का काम करता है। उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.