Move to Jagran APP

कूड़े दे ढेर कोल खड़के फोटो खिचवाऊण वालेओ तुहानू बाकी विकास नी दिसदा...

फतेहगढ़ साहिब में जन औषधि केंद्र का उद्घघाटन करने पहुंचे सेहत मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू को विधायक नागरा ने बड़े विकास प्रोजेक्टों की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 12:17 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 12:17 AM (IST)
कूड़े दे ढेर कोल खड़के फोटो खिचवाऊण वालेओ तुहानू बाकी विकास नी दिसदा...
कूड़े दे ढेर कोल खड़के फोटो खिचवाऊण वालेओ तुहानू बाकी विकास नी दिसदा...

लखवीर सिंह लक्की, फतेहगढ़ साहिब

loksabha election banner

फतेहगढ़ साहिब में जन औषद्धि केंद्र का उद्घघाटन करने पहुंचे सेहत मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू को विधायक नागरा ने जहां बड़े विकास प्रोजेक्टों की मांग की वहीं मंच पर माइक मिलते ही विधायक कुलजी सिंह नागरा ने विरोधी पक्ष के नेताओं पर जमकर हल्ला बोला। एक के बाद एक हलके में करवाए विकास कार्यों की समीक्षा कर मंत्री जी को पूरी रिपोर्ट पढ़कर सुना दी। विधायक नागरा ने विरोधी पक्ष के लोगों पर तंज कसते कहा कि अखबारों की सुर्खियों में रहने के शौकीन कुछ लोग छोटे-छोटे कूड़े के ढेर के पास फोटो खिचवाकर उसका वीडियो वायरल कर शहर में करवाए विकास पर टिप्पणियां करते हैं। मैं ऐसे मौकाप्रस्त नेताओं को पूछना चाहता हूं कि आम खास बाग के पास गंदे नाले की सफाई पिछले दस सालों में हुई? क्या सिविल अस्पताल के आगे पिछले समय दौरान किसी भी नेता ने जमा गंदे पानी की समस्या खत्म करने का किसने बीड़ा उठाया, हमने वहां पूरी सड़क ही नई बना दी है। इसके अलावा हमारी सरकार ने भगड़ाना में आईटीआई बनाने, शहर में बन रहे बस स्टैंड, 125 करोड़ की नई सड़कें व जिले भर में 400 करोड़ के नये प्रोजेक्टों के चल रहे काम किस सरकार ने करवाए। विधायक ने यहां तक कह दिया कि ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब में बनी कोठी में बैठकें कर गुरु घर का मुफ्त में लंगर खाकर झूठ बोलते हैं। इस पर मंत्री सिद्धू ने कहा कि 1992 में कांग्रेस के कार्यकाल में ही मरहूम मुख्यमंत्री स्व बेअंत सिंह ने फतेहगढ़ साहिब को जिला बनाया और यहां चार इतिहासिक गेट बनवाएं। मैं अकसर यहां से गुजरते वक्त महसूस करता हूं कि महान शहीदों की महान धरती के लिए मंत्री पद पर रहते हुए कुछ ना कुछ जरूर करूं जो मेरा फर्ज भी है और क‌र्त्वय भी।

मंत्री से नागरा ने मांग ट्रॉमा सैंटर

विधायक नागरा ने मंत्री बलवीर सिद्धू से मांग करते कहा कि यहां का सिविल अस्पताल में डाक्टरों व स्टाफ की कमी है और जिले में एक भी ट्रॉमा सैंटर नहीं है। मांग है कि सिविल अस्पताल को डिवेल्प कर यहां एक ट्रॉमा सैंटर जरूर बनाया जाए। वहीं अस्पताल में महिला रोग विशेषज्ञ की खाली पड़ी पोस्ट को भरने की मांग भी की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.