Move to Jagran APP

Fatehgarh Sahib: महिला और छात्र समेत 4 लोग हुए लापता, भाखड़ा नहर में डूबने की आशंका; सर्च ऑपरेशन जारी

फतेहगढ़ साहिब जिले में पिछले 24 घंटों में महिला और छात्र समेत 4 लोग लापता हो गए। आशंका जताई जा रही है कि चारों ही भाखड़ा नहर में डूब गए हैं। ये चारों ही अलग-अलग जगहों से लापत हुए। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Wed, 26 Apr 2023 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2023 07:23 PM (IST)
महिला और छात्र समेत 4 लोग हुए लापता, भाखड़ा नहर में डूबने की आशंका

फतेहगढ़ साहिब, जागरण संवाददाता। जिले में चार विभिन्न स्थानों से एक महिला, एक छात्र और दो व्यक्तियों के भाखड़ा नहर में लापता होने के मामला सामने आया है। जिसको लेकर पुलिस की ओर से भी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस की ओर से अभी तक नहर के पास से एक साइकिल, बाइक, स्कूटी, परना व बूट बरामद कर लिए गए हैं। लापता हुए सभी लोगों की तलाश के लिए विभिन्न स्थानों पर गोताखोरों की टीमें लगा दी गई हैं, लेकिन अभी तक किसी का पता नहीं चला है।

loksabha election banner

अमरजीत कौर की स्कूटी फिरोजपुर नहर किनारे खड़ी मिली

गांव फिरोजपुर भाखड़ा नहर पुल के पास से गुजरती नहर में जिला लुधियाना की अमरजीत कौर 30 वर्ष नहर में लापता बताई जा रही है। अमरजीत कौर के पति के भाई इकबाल सिंह ने बताया कि अमरजीत कौर की स्कूटी नहर किनारे खड़ी मिली है। अमरजीत कौर ललहेड़ी में ब्यूटी पार्लर का कार्य करती थी और मंगलवार सुबह दुल्हन का मेकअप करने के लिए घर से चली गई थी। दिन में उससे संपर्क नही हो सका तथा बाद में किसी परिचत ने उसकी स्कूटी की पहचान कर उन्हें सूचना दी थी कि उसकी स्कूटी फिरोजपुर नहर किनारे खड़ी है। उन्होंने बताया कि अमरजीत कौर शादीशुदा है और उसकी 6 वर्ष की बेटी भी है। बताया कि मौके पर उसका मोबाइल फोन आदि और कुछ नही मिला तथा उसके लापता होने की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

शिंदा का परना और बूट भाखड़ा मेन लाइन के किनारे पड़े मिले

गांव फरौर का शिंदा (45) नहर में लापता बताया जा रहा है। गांव फरौर के सरपंच के पति चमन लाल ने बताया कि शिंदा गत दिवस घर से किसी को बिना किसी से कुछ कहे चला गया था। चमन लाल ने बताया कि जिसकी परिजन तलाश कर रहे थे पर आज उसका परना व बूट बसी पठाना के नजदीक गुजरती भाखड़ा मेन लाइन के किनारे पड़े मिले हैं। उन्होंने शंका जताते हुए कहा कि वह नहर में लापता हो सकता है। उन्होंने बताया कि शिंदा शादीशुदा है और उसके पास एक 4 बेटी तथा एक बेटा भी है। उन्होंने बताया कि शिंदा की लापता होने की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

अरमनदीप सिंह की बाइक भाखड़ा मेन लाइन की पटड़ी किनारे मिले

सरहिन्द का अरमनदीप सिंह (15) भी नहर में लापता बताया जा रहा है। थाना सरहिंद की पुलिस को दी गई शिकायत में अरमनदीप सिंह के पिता नरेन्द्र सिंह ने पुलिस को शिकायत में कहा था कि उसका बेटा रेलवे रोड सरहिन्द जिम में गया था। जिसकी तलाश भी की थी। मामले की जांच एएसआई बलवीर सिंह की ओर से की जा रही थी। उन्होंने बताया कि आज पुलिस ने गांव तरखान माजरा के नजदीक गुजरती भाखड़ा मेन लाइन की पटड़ी किनारे खड़ी उसकी बाइक बरामद की है। अरमनदीप सिंह जो कि एक नीजि स्कूल का +1 का छात्र था। शिकायतकर्ता को संदेह था कि उसके लड़के का अज्ञात व्यक्तियों द्वारा अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

मलागर सिंह की साइकिल भाखड़ा मेन लाइन की पटड़ी किनारे मिले

गांव फतेहपुर जट्टा के मलागर सिंह (35) भी नहर में लापता बताए जा रहे हैं। मलागर सिंह के भांजे करणप्रीत सिंह ने बताया कि वह घर से साइकिल पर गए थे और लौटे नहीं। जब उनकी तलाश की गई तो उनकी साइकिल गांव फतेहपुर जट्टा के नजदीक गुजरती भाखड़ा नहर किनारे खड़ी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.