Move to Jagran APP

चुनावों के लिए चुनाव सामग्री सहित टीमें रवाना

जिला परिषद और पंचायत समितियों के आम चुनाव के सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। शांतिपूर्वक मतदान के लिए नियुक्त किए गए मुलाजिमों को चुनाव सामग्री दे कर अलग-अलग रिटर्निंग अफसरों के साथ अपने-अपने ड्यूटी स्थानों के लिए रवाना किया गया। यह जानकारी •िाला चुनाव अ़फसर-कम-डिप्टी कमिशनर शिवदुलार ¨सह ढिल्लों ने दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 01:24 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 01:24 AM (IST)
चुनावों के लिए चुनाव सामग्री सहित टीमें रवाना
चुनावों के लिए चुनाव सामग्री सहित टीमें रवाना

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : जिला परिषद और पंचायत समितियों के आम चुनाव के सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए हैं। शांतिपूर्वक मतदान के लिए नियुक्त किए गए मुलाजिमों को चुनाव सामग्री देकर अलग-अलग रिटर्निंग अफसरों के साथ अपने-अपने ड्यूटी स्थानों के लिए रवाना किया गया। यह जानकारी जिला चुनाव अफसर-कम-डिप्टी कमिशनर शिवदुलार ¨सह ढिल्लों ने दी।

loksabha election banner

डीसी ढिल्लों ने बताया कि आज जिप और पंचायत समिति मतदान के लिए जिलेभर में सुबह आठ बजे से शाम चार बजे तक मतदान होगा। चुनाव प्रक्रिया को पूरा करने के लिए 1935 अधिकारियों और कर्मचारियों की 387 टीमें बनाईं गई हैं। इनके अलावा किसी भी आपातकालीन स्थिति के लिए 400 आधिकारियों और कर्मचारियों को आरक्षित रखा गया है। फतेहगढ़ साहिब ब्लॉक के लिए एसडीएम डॉ. संजीव ने माता गुजरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल से 61 टीमें को, एसडीएम बस्सी पठाना जगदीश ¨सह जोहल ने आइटीआइ से 77 टीमें, एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) अमलोह से 108 टीमें, एसडीएम परमजीत ¨सह ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल खमाणों से 84 टीमें, सहायक कमिशनर जनरल चरनजीत ¨सह ने ब्लाक खेड़ा के लिए कम्युनिटी सेंटर बडाली आला ¨सह से 57 टीमें चुनाव सामग्री सहित रवाना की। उन्होंने बताया कि इन स्थानों पर ही स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं। जहां पर 22 सितंबर को मतगणना होगी। डीसी ढिल्लों ने बताया कि हर टीम में 5-5 मेंबर तैनात किए गए हैं। इनके साथ दो-दो पुलिस मुलाजिमों की भी तैनाती की गई। इसके अलावा संवेदनशील पो¨लग बूथों के लिए चार-चार पुलिस मुलाजिम और अति संवेदनशील पो¨लग स्टेशनों के लिए छह-छह पुलिस मुलाजिमों को तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.